लाइव टीवी

Viral Video: खेल रहे छोटे बंदर को बुरी तरह दिया धक्का, उसके बाद मां ने जो किया उसे देख आप होंगे भावुक

Updated Aug 12, 2021 | 12:16 IST

Bandar Ka Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो  रहा है जो एक बंदर का है। इसमें एक बंदर के बच्चे को बड़ा बंदर फेंक देता है जिसके बाद उसकी मां ने जो किया उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

Loading ...
अपने बच्चे के लिए बंदर की मां ने जो किया वो कर देगा भावुक
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक बंदर का वीडियो
  • वीडियो को जमकर कर रहे हैं लोग शेयर
  • वीडियो में बंदर के बच्चे की मां सीने पर लगाकर करती है उसका बचाव

नई दिल्ली: कहावत है कि एक मां जो अपने बच्चे के लिए जो कुछ सहन करती है या उसके लिए जो कुछ भी करती है, उसका कर्ज बच्चा कभी नहीं चुका पाता है। इंसान हो या जानवर यह बात दोनों पर लागू होती है। इसी से जुड़ा एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक बंदर के बच्चे का है। वीडियो में बंदर की मां जो उसके लिए करती है उसकी हर जगह तारीफ हो रही है और वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

मां ने इस तरह बचाया

वायरल वीडियो कुछ सेकेंड का है जिसमें एक जगह पर कुछ बंदर खेल रहे हैं जिसमें एक बंदर का बच्चा भी शामिल है। इस बीच खेल रहे इस बच्चे को एक बंदर धक्का दे देता है जिसके बाद वह दूसरे बंदर के पास पहुंचा तो वो भी उसे बुरी तरह धक्का दे देता है। इतने में पास बैठी मां ने यह सब देखा तो उसने तुरंत अपने बच्चे को उठाया और सीने पर लगाते हुए पकड़ लिया। छोटा बंदर भी चुपचाप मां की गोद में दुबक जाता है।

वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मां तो आखिर मां होती है, जो खुद कुछ भी सह सकती है लेकिन बच्चे के लिए हर चीज कुर्बान।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दिल की, दिल को छू लेनी वाली, एक मां ऐसी भी होती है। लव यू मां' अभी तक वीडियो को बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।