लाइव टीवी

'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे....' भुट्टा पार्टी में शिवराज और विजयवर्गीय ने गाया गाना, वायरल हुआ वीडियो

Updated Aug 12, 2021 | 08:58 IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • चौहान एवं विजयवर्गीय ने ‘शोले' फिल्म का गाना एक साथ गाया, वीडियो वायरल
  • भोपाल मेंं विजयवर्गीय ने आयोजित की डिनर पार्टी

भोपाल: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल बुधवार शाम को मध्य प्रदेश के विधानसभा परिसर में सीएम चौहान द्वारा भुट्टा पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें दोनों नेता एकसाथ नजर आए। इससे पहले अपने भोपाल प्रवास के दौरान विजयवर्गीय दिन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खेमे से अलग माने जाने वाले कुछ नेताओं से मुलाकात की थी। 

वायरल हुआ वीडियो
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इसका वीडियो खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दोनों नेता (विजयवर्गीय और शिवराज सिंह) एक दूसरे का हाथ पकड़कर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र अभिनीत शोले फिल्म का मशहूर गाना- ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे.... गाते हुए नजर आ रहे हैं।  खास बात यह है कि डिनर पार्टी का आयोजन भी विजयवर्गीय ने ही किया था जिसे भुट्टा पार्टी का नाम दिया गया था। विजयवर्गीय ने बुधवार को ही राज्यपाल छगनभाई मंगूभाई पटेल से मुलाकात की थी।

पहले भी साथ आ चुके हैं नजर

शोले फिल्म में यह मशहूर गाना बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की दोस्ती पर फिल्माया गया है। आपको बता दें कि विजयवर्गीय और शिवराज सिंह चौहान युवावस्था की राजनीति से दोस्त रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इन नेताओं को सार्वजनिक मंचों पर गाते हुए देखा गया हो। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।