लाइव टीवी

Bihar Board BSEB 10th Result 2022 Today: रिजल्ट में देरी को लेकर छात्रों की बढ़ी बेचैनी, देखें किस तरह बता रहे अपना हाल

Updated Mar 30, 2022 | 08:56 IST

Bihar Board BSEB 10th Result 2022: बिहार बोर्ड के 10वीं के छात्रों को रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है। कहा जा रहा है कि आज कभी भी परिणाम घोषित हो सकते हैं। हालांकि, परिणाम को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
परीक्षा परिणाम को लेकर बढ़ी छात्रों की बेचैनी
मुख्य बातें
  • जल्द घोषित हो सकते हैं बिहार बोर्ड के 10वीं के रिजल्ट
  • रिजल्ट में देरी को लेकर बेचैन हुए 10वीं के छात्र
  • सोशल मीडिया पर पूछ रहे- 'कब आएगा रिजल्ट'

Bihar Board BSEB 10th Result 2022: बिहार एग्जामिनेशन बोर्ड की ओर से 12वीं के परिणाम घोषित किए जा चुके हैं और अब छात्रों को 10वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम का इंतजार है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आज कभी भी परिणाम घोषित किए जा सकते हैं। छात्र अपने परिणाम आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in या results.biharboardonline.com पर चेक कर सकते हैं। हालांकि, परिणाम में देरी को लेकर छात्रों की बेचैनी बढ़ गई है और सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में अपना हाल बता रहे हैं। 

Bihar Board 10th Result 2022 Today! check result here

गौरतलब है कि इस साल बिहार में तकरीबन 17 लाख छात्रों ने कक्षा 10 की परीक्षा के लिए पंजीकरण कराया है। परीक्षा 17 फरवरी से 24 फरवरी के बीच आयोजित किए गए थे। वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्नों की आधिकारिक उत्तर कुंजी 8 मार्च को जारी की गई थी और उम्मीदवारों को 11 मार्च, 2022 तक आपत्तियां उठाने की अनुमति दी गई थी। चर्चा ये है कि आज कभी भी परिणाम घोषित हो सकते हैं। हालांकि, बीएसईबी के अधिकारियों की ओर से इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। परीक्षा परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी माहौल बनने लगा है और लोग पूछ रहे हैं कि आखिर कब तक रिजल्ट आएंगे। तो आइए, देखते हैं परीक्षा परिणाम को लेकर छात्र किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।