लाइव टीवी

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में पढ़ रहा इमरान हाशमी और सनी लियोनी का 'बेटा'! पूरा मामला चौंका देगा आपको 

Updated Dec 10, 2020 | 09:54 IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शरारती छात्र ने कॉलेज फॉर्म में एक्टर सनी लियोनी और इमरान हाशमी को अपना माता पिता बताया है।

Loading ...
सनी लियोनी/इमरान हाशमी

मुजफ्फरपुर: सनी लियोनी और इमरान हाशमी माता पिता! वह भी बिहार के मुजफ्फरपुर में इमरान हाशमी  और सनी लियोनी का बेटा पढ़ रहा है! यकीनन इसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा। 

बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम भरा है।बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है। वहीं परीक्षा फॉर्म में मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी अंकित है।

दरअसल बिहार यूनिवर्सिटी की साइट पर ऑनलाइन स्नातक पार्ट-2 के परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं। इसी दौरान एक शरारती छात्र ने पार्ट-2 का फार्म भरने के क्रम में पिता का नाम अभिनेता इमरान हाशमी, माता सनी लियोन और पता मुजफ्फरपुर रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान भर कर वायरल कर दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त फार्म के बारे में विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और यह छात्र की शरारत मालूम होती है। संबंधित कॉलेज से इस बारे में पता कराया जा रहा है और इसकी जांच कराई जा रही है।