लाइव टीवी

Viral: दबे पांव सुपरमार्केट में घुसकर पक्षी ने की चोरी, वीडियो देख कहेंगे- 'इसके आगे तो बंटी चोर भी फेल'

Updated Aug 19, 2021 | 18:46 IST

Funny Video: एक पक्षी मौका पाकर सुपरमार्केट के अंदर प्रवेश कर गया और चिप्स का पैकेट लेकर फरार हो गया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को IPS रूपिन शर्मा ने शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पक्षी ने तो कमाल कर दिया भाई...
मुख्य बातें
  • सुपरमार्केट में पक्षी ने की चोरी
  • दबे पांव चिप्स का पैकेट लेकर हो गया फरार
  • वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Funny Video:  आज  तक आपने पक्षियों को दाने चुगते देखा होगा। आसमान में उड़ते देखा होगा। घर की छतों पर देखा होगा। लेकिन, अगर आप से पूछा जाए कि क्या किसी चिड़िया को चोरी करते हुए देखा है वो भी सुपरमार्केट में...ये बात सुनकर ही आप हैरान हो गए होंगे। क्या सच में ऐसा भी हो सकता है? अगर हमारी बातों पर यकीन ना हो रहा हो तो वीडियो देखकर आपकी गलतफहमी आज जरूर दूर हो जाएगी। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक पक्षी सुपरमार्केट के बाहर खड़ा है। पहले वह इधर-उधर घूमता है। सुपरमार्केट का दरवाजा स्वंयचलित है। अचानक इधर-उधर देखकर मौका मिलते ही पक्षी मार्केट के अंदर प्रवेश कर जाता है। इतना ही नहीं बिना देरी किए वह एक अपनी चोंच में एक चिप्स पैकेट को दबाता है और दबे पांव झटपट बाहर निकल जाता है। हैरानी की बात ये है कि पक्षी जब इस 'वारदात' को अंजाम देता है तो इसकी भनक किसी को नहीं लगती है। देखें वीडियो...

बेहद मजेदार है वीडियो

वीडियो देखकर यकीनन आप जरूर हैरान हुए होंगे और मन ही मन सोच रहे होंगे इसके आगे तो दिल्ली का शातिर बंटी चोर भी फेल है। इस मजेदार वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' वाह, क्या खरीददारी है?' लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ' काफी स्मार्ट कस्टमर है'. एक ने लिखा, ' काफी अद्भुत मामला है'. एक अन्य ने लिखा, ' बहुत अच्छा स्मार्ट शॉपिंग'.