लाइव टीवी

बच्चे ने चापाकल चलाकर इस तरह कुत्ते को पिलाया पानी, वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Updated Dec 07, 2021 | 17:14 IST

मासूम बच्चा चापाकल चला रहा है और एक कुत्ता पानी पी रहा है। बच्चा जिस मासूमियत से कुत्ते को पानी पिला रहा है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बच्चे ने कायम की इंसानियत की मिसाल
मुख्य बातें
  • बच्चे ने किया दिल जीतने वाला काम
  • क्यूट अंदाज में चापाकल चलाकर कुत्ते को पिलाया पानी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो काफी हंसाने वाले होते हैं, जबकि कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो सीधे लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक ऐसा ही वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद ना केवल आप भावुक हो जाएंगे बल्कि इसकी तारीफ भी करेंगे। क्योंकि, एक छोटे से बच्चे ने जिस तरह से इंसानियत की मिसाल कायम की है वो तारीफ के काबिल है।

आमतौर पर बच्चे बड़ों से सीखते हैं। लेकिन, कई बार बच्चे भी बड़ों को बड़ी सीख दे जाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कुछ ऐसा ही लगेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह मासूम बच्चा चापाकल चला रहा है और एक कुत्ता पानी पी रहा है। बच्चा जिस मासूमियत से कुत्ते को पानी पिला रहा है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। आलम ये है कि लोग बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे। देखें वीडियो...

दिल जीत रहा है क्यूट वीडियो

वीडियो देखकर यकीनन आपका दिल भी जरूर पिघल गया होगा। इतना ही नहीं बच्चे की तारीफ करने का भी मन कर रहा होगा। लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' कद कितना ही छोटा हो, हर कोई किसी की यथासंभव #Help कर सकता है।' इस क्यूट वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, छह सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, यूजर्स वीडियो पर दिल जीतने वाला रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बहुत सुंदर इंसान और जानवर का प्यार एक दूसरे के लिए हमेशा ही ऐसा रहे'।