लाइव टीवी

Shocking: जूते में पैर डालने ही वाला था युवक, तभी पड़ गई जहरीले सांप पर नजर; ऐसे बची जान

Updated Aug 09, 2022 | 17:17 IST

Snake in Shoe Video: युवक जूता पहनने ही जा रहा था। हालांकि, जूता पहनने से पहले युवक ने एक बार जूता झाड़ा तो उसकी चीख निकल गई। जूते के भीतर देखकर युवक की जान हलक में आ गई। उसने देखा कि एक जहरीला सांप कुंडली मारकर उसके अंदर बैठा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
सांप का वीडियो
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • युवक के जूते में घुस गया जहरीलाा सांप
  • अच्छा हुआ कि युवक की पड़ गई नजर

Snake in Shoe Video: सोशल मीडिया पर सांप के कई सारे वीडियो देखे और शेयर किए जाते हैं। कई वीडियो इतने हैरान करने वाले होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की रूह कांप जाती है। सांप एक ऐसा जीव है जो कई बार घरों में भी देखने को मिल जाता है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि सांप एक युवक के जूते में घुस गया था। यह इतना जहरीला सांप है कि अगर गलती से भी युवक को डस लेता तो युवक की जिंदगी खतरे में पड़ सकती थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक किंग कोबरा (Cobra) है, जो युवक के जूते के अंदर छिपकर बैठा है। बताया जा रहा है कि युवक जूता पहनने ही जा रहा था। हालांकि, जूता पहनने से पहले युवक ने एक बार जूता झाड़ा तो उसकी चीख निकल गई। जूते के भीतर देखकर युवक की जान हलक में आ गई। उसने देखा कि एक जहरीला सांप कुंडली मारकर उसके अंदर बैठा है। यह देखकर युवक ने झटके में जूता फेंक दिया और अपनी जान बचाकर भागा। देखें वीडियो-

युवक की ऐसे बची जान

इसके बाद घरवालों ने स्नेक रेस्क्यू करने वाले शख्स को बुलाया। आप स्नेक रेस्क्युअर को युवक के घर में जाते हुए देख सकते हैं। वीडियो में आपको सबसे पहले एक जूता दिखाई देगा। आप देख सकते हैं कि जहरीला सांप जूते के भीतर से छुप-छुपकर झांक रहा है। सांप को देखकर रेस्क्युअर उसे निकालने की कोशिश करता है। आप देख सकते हैं कि जूते में से कोबरा को निकालने को लेकर रेस्क्युअर काफी देर तक जद्दोजहद करता है। वह बार-बार सांप को जूते से निकालने की कोशिश करता है। अंत में वह अपनी कोशिश में सफल रहा।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जूते से बाहर आते ही वहां मौजूद लोगों ने जब कोबरा को देखा तो उनके होश उड़ गए। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं। इस वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'जूते में घुसकर छुपा बैठा था नाग, युवक की जान बाल-बाल बची।