लाइव टीवी

Watch: चलती कार की खिड़की से बीच सड़क पर मुंह के बल गिरा बच्चा, मां-बाप को पता भी नहीं चला!

Updated Aug 09, 2022 | 17:47 IST

Child fell from moving car: हैरान करने वाली बात यह है कि कार में बैठे मां-बाप को थोड़ी देर तक पता ही नहीं चलता है कि उनका बच्चा गिर गया है। आप देख सकते हैं कि बच्चे को उठाने के लिए ड्राइवर कार रोकता भी नहीं है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शॉकिंग वीडियो
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना हैरान करने वाला वीडियो
  • बीच सड़क पर कार से गिरा बच्चा
  • काफी देर तक मां-बाप को पता भी नहीं चला

Child fell from moving car: आपने सोशल मीडिया पर बहुत सारे हैरान करने वाले वीडियो देखे होंगे, लेकिन हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपकी नींद उड़ जाएगी। यह वीडियो चीन से सामने आया है। हैरान कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार रेड लाइट से गुजर रही होती है, तभी उसकी खिड़की से एक बच्चा निकलकर बीच सड़क पर गिर पड़ता है। हैरान करने वाली बात यह है कि पीछे से कई गाड़ियां आ रही होती हैं।

खबर के अनुसार, वीडियो चीन के निंग्बो शहर का है। वीडियो में देख सकते हैं कि रेड लाइट पर दो कारें रुकी हुई हैं। इसमें सफेद रंग की एक कार की खिड़की पर एक बच्चा लटका हुआ नजर आ रहा है। जब रेड लाइट खुलता है तो कार चल पड़ती है। तभी अचानक वह बच्चा खिड़की से निकलकर बीच सड़क पर मुंह के बल गिर पड़ता है। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि कार में बैठे मां-बाप को थोड़ी देर तक पता ही नहीं चलता है कि उनका बच्चा गिर गया है। आप देख सकते हैं कि बच्चे को उठाने के लिए ड्राइवर कार रोकता भी नहीं है। देखें वीडियो- 

हैरान करने वाला वीडियो

अच्छी बात यह होती है कि वहां से गुजर रही दूसरी गाड़ियों की स्पीड इतनी कम होती है कि वह बच्चे के पास पहुंचने से पहले ही रुक जाती हैं। आप देख सकते है कि दूसरों लोगों की नजर बच्चे पर पड़ती है और वह लोग गाड़ियां रोककर दौड़ते हुए बच्चे को उठाने पहुंच जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी बच्चे को सड़क से गोद में उठाता है और फिर किनारे आकर खड़ा हो जाता है। इस तरह बच्चे की जान बाल-बाल बचती है। खबर के अनुसार, इस घटना के बाद बच्चे को स्थानीय अस्पताल ले जाया जाता है। उसे हल्की चोटें आई थीं। 

यह घटना ट्रैफिक जंक्शन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। जहां से वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्चे को लेकर चिंता जताई। कई लोग यहां तक कह रहे हैं कि कोई माता-पिता इतना अधिक लापरवाह कैसे हो सकते हैं?