लाइव टीवी

Viral Video: छोटे भाई को बचाने के लिए इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख कहेंगे, ' भाई हो तो ऐसा'

Updated Feb 01, 2022 | 17:54 IST

Little Boys Viral Video: 11 सेकेंड का यह वीडियो वैसे तो दिखने में आपको बहुत सामान्य लगेगा। लेकिन, बच्चों ने कुछ ऐसा किया जिसने लोगों का दिल जीत लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
इस क्यूट वीडियो ने जीता लोगों का दिल
मुख्य बातें
  • भाई को बचाने के लिए बच्चे का जबरदस्त अंदाज
  • बच्चे का अंदाज देखकर लोग भावुक हो गए
  • लोगों का दिल जीत रहा है ये क्यूट वीडियो

Little Boys Cute Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों का एक क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। क्योंकि, इस वीडियो में बच्चों की मासूमियत और एक भाई का दूसरे भाई के प्रति प्यार देखकर लोग भावुक हो रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो से बड़ी सीख भी मिल रही है। आलम ये है कि बच्चों के अंदाज पर बड़े-बड़े दिग्गज अपना दिल हार रहे हैं और वीडियो को शेयर कर रहे हैं। 

कहते हैं बड़े जो करते हैं, बच्चे वही सीखते हैं। लेकिन, कई बार बच्चे कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जिसे देखकर बड़े भी हैरान रह जाते हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। 11 सेकेंड का यह वीडियो वैसे तो दिखने में आपको बहुत सामान्य लगेगा। लेकिन, बच्चों ने कुछ ऐसा किया जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं दो बच्चे एक भीड़भाड़ वाली सड़क से जा रहे हैं। तभी एक कुत्ता अचानक सामने से आ जाता है। कुत्ते को देखकर बड़ा बच्चा सावधान हो जाता है और अपने भाई को बचाने के लिए वो जो करता है, उसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे। 

ये भी पढ़ें - भीख मांगकर हर महीने इतने हजार रुपए कमाती है महिला, हिसाब-किताब देखकर लोग शॉक्ड हो गए

वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

वीडियो में आप देखा किस तरह बड़ा भाई खुद को और अपने छोटे भाई को कुत्ता से बचाता है। कुत्ते को देखकर पहले तो वो थप्पड़ का इशारा करता है और फिर अपना पैर भी चलाता है, जिससे कुत्ता भाग जाए। इस दौरान वह अपने छोटे भाई को जोर से पकड़ रखा है। इस क्यूट नजारे को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। ट्विटर पर इस वीडियो को IPS दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्यादा लो देख चुके हैं। वहीं, करीब सात हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर लोग दिल जीतने वाले कमेंट कर रहे हैं।