लाइव टीवी

दूल्हे ने जैसे ही कहा 'कबूल है', खुशी से उछल पड़ी दुल्हन और सरेआम दूल्हे को किया KISS [VIDEO]

Updated May 27, 2021 | 15:06 IST

Bride Kisses Groom Shadi Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो एक शादी का है। इसमें जैसे ही दूल्हा 'कबूल है' कहता तो दुल्हन खुशी से उछल जाती है और दूल्हे को किस करने लगती है।

Loading ...
दूल्हे ने जैसे ही कहा 'कबूल है', खुशी से उछल पड़ी दुल्हन किया सरेआम KISS
मुख्य बातें
  • दूल्हे ने जैसे ही बोला- कबूल है, उछलकर नाचने लगी दुल्हन
  • दुल्हन ने दूल्हे को सबके सामने किया किस, हर कोई रह गया हैरान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो, लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट

नई दिल्ली: अपनी शादी का दिन हर किसी कपल के जीवन में सबसे खास दिनों में से एक होता है। कुल कपल अपनी शादी में यह सोचकर बेहद चिंतित हो जाते हैं कि क्या सब कुछ उनकी योजना के अनुसार होगा या नहीं। वहीं कुछ कपल ऐसे होते हैं जो शादी को लेकर बेहद उत्साहित रहते हैं और अपने भविष्य को लेकर सपने संजोते हैं। शादी के दौरान कुछ यादें ऐसे होती हैं जो हमेशा ताजा रहती हैं और दूसरों के लिए भी यादगार बन जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे खूब शेयर किया जा रहा है।

क्या है वीडियो
वीडियो में दिख रहा है कि एक दूल्हा तथा दुल्हन शादी समारोह में बैठे हैं और इस बीच जैसे ही दूल्हा 'कबूल है' कहता है तो दुल्हन खुशी से उछल पड़ती है और ताली बजाने लगती है। इसके बाद दुल्हन वहां मौजूद लोगों के बीच दूल्हे को हग करते हुए किस कर देती है।  इस दौरान हर कोई हैरान रह जाता है लेकिन अगले ही पल सब खुश हो जाते हैं और ताली बजाने लगते हैं।
यहां देखें वीडियो:

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 30,000 से अधिक लोग देख चुके हैं। दुल्हन के उत्साह को देखकर लोग बहुत खुश हैं और नवविवाहितों के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'सबसे क्यूट रिएक्शन। एक अन्य ने मजाक में कहा, "अब खून चूसने के लिए लाइसेंस प्राप्त हुआ।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जब भी मिया बीबी में अनबन हो तो इस पल को याद कर लिया करें। एक अन्य ने टिप्पणी की, "आप दोनों को बधाई।"