लाइव टीवी

एक रात साथ बिताने के लिए रईसजादे ने मॉडल को ऑफर किए 2 करोड़, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई पोस्ट [PHOTOS]

Updated May 27, 2021 | 13:46 IST

ब्रिटेन की ग्लैमर मॉडल रियान शगडेन इस बार फिर सुर्खियों में है। रियान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि एक अमीर शख्स ने उन्हें रात साथ बिताने के लिए 2 करोड़ रुपये ऑफर किए थे।

Loading ...
एक रात साथ बिताने के लिए रईसजादे ने मॉडल को ऑफर किए 2 करोड़
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं मॉडल रियान शगडेन
  • अपने इंस्टाग्राम पर रियान ने खोली एक अमीरजादे बिजनेसमैन की पोल

नई दिल्ली: रियान शगडेन एक पॉपुलर मॉडल है और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फोटोज और पोस्ट के चलते कई बार उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। रॉयन की एक इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें उन्हें एक शख्स को सरेआम लताड़ लगाई है। ग्लैमर मॉडल ने बदतमीजी करने वाले प्रशंसकों को इंस्टाग्राम लिखी एक गुस्से से भरी पोस्ट में जमकर लताड़ लगाई है।

34 वर्षीय रियान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक अमीर प्रशंसक की कलई खोलते हुए बताया कि उसने मॉडल को किस तरह का घिनौना ऑफर किया था। अपने सवा चार लाख फॉलोअर्स के लिए पोस्ट साझा करते हुए मॉडल ने लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से कुछ ढोंगी लोगों के प्रपोजल मेरे इनबॉक्स में आ रहे हैं।"बॉल बैग पिक्स से लेकर फुल ऑन बी-होल पिक्स तक।'

एक मैसेज का जिक्र करते हुए रियान ने लिखा, 'एक अमीरजादे बिजनसमैन ने तो मुझे मैसेज कर ये तक कहा कि वह मेरे साथ एक रात बिताने के लिए 2 लाख पाउंड्स यानि करीब 2 करोड़ देने को तैयार है। और एक दूसरे ने किसी की पत्नी के साथ जुड़ने और फिल्माए जाने का एक और प्रस्ताव दिया। मेरी इन चीजों में कोई दिलचस्पी नहीं है और इस तरह के ऑफऱ देने वाले अपनी हद में रहें।'

मॉडल रियान अपने पति ओलिवर मेलर के साथ रहती हैं और फिलहाल बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं।  मैनचेस्टर की रहने वाली रियान ने 40 वर्षीय ओलिवर से शादी की थी। 

लॉकडाउन से पहले रियान ने बताया था कि उसका दिल टूट गया था क्योंकि उनका आईवीएफ का दूसरा दौर विफल हो गया है। हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि दूसरे दौर का इलाज सफल रहा है। रियान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं औऱ जमकर फोटो साझा करती रहती हैं।