लाइव टीवी

Video: भाई ने राखी बंधवा ली और नहीं दिए पैसे! बहन ने जमकर कूटा, लोग बोले- यही तो है सच्चा प्यार

Updated Aug 12, 2022 | 15:11 IST

Funny Video: रक्षाबंधन के दिन भाई अपनी बहन की रक्षा करने का संकल्प लेते हैं। वहीं, बहनें अपने भाई को रक्षा सूत्र बांधकर उनके अच्छे स्वास्थ्य, जीवन और दीर्घायु की कामना करती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रक्षाबंधन का वीडियो
मुख्य बातें
  • रक्षाबंधन पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो
  • भाई को पीटती दिखाई दी बहन
  • लोगों ने कहा यही तो है सच्चा प्यार

Funny Video: रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है। इस दिन बहनें अपने भाई को रक्षा सूत्र बांधकर उनके अच्छे स्वास्थ्य, जीवन और दीर्घायु की कामना करती हैं। हर साल सावन माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि पर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाता है। इस दिन भाई अपनी बहन की रक्षा करने का संकल्प लेते हैं। इस साल रक्षाबंधन की तारीख को लेकर असमंजस की स्थिति थी। भद्राकाल होने की वजह से 11 तारीख को राखी बांधने का बहुत कम समय मिला। इसलिए आज यानी 12 अगस्त को भी देशभर में राखी मनाई जा रही है।

सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। ज्यादातर वीडियो भाई-बहन के प्यार को प्रदर्शित करने वाले हैं। वहीं कुछ फनी वीडियो भी हैं। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में एक बहन अपने भाई को बाल पकड़कर पीटती हुई नजर आ रही है। वीडियो कुछ ऐसा है, जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी। वहीं छोटी सी बहन से पिटाई के बाद भाई का चेहरे देखने लायक होता है। देखें वीडियो- 

मजेदार वीडियो

वीडियो को @JaikyYadav16 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'तूने राखी बंधबाली और पैसे नहीं देगा।' रक्षाबंधन पर वायरल हुए इस वीडियो को लोग काफी मजे ले-लेकर देख और शेयर कर रहे हैं। वीडियो को लोग रक्षाबंधन के त्योहार से जोड़कर देख रहे हैं। आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बहन अपने बड़े भाई की कैसे जमकर पिटाई करती है। कैप्शन के अनुसार, भाई ने बहन से राखी तो बंधवा ली थी, इसके साथ ही मिठाई भी खा ली थी, लेकिन पैसे देने में आनाकानी कर रहा था। 

भाई जब पैसे देने में आनाकानी कर रहा था तो बहन को गुस्सा आ गया। इसके बाद बहन ने अपने भाई की जमकर खबर ली। आप देख सकते हैं कि बहन ने सबसे पहले भाई का बाल पकड़ा और फिर उसे जमकर कूट दिया। वीडियो देखकर यूजर्स भी बहन के समर्थन में आ गए हैं। लोग कह रहे हैं कि राखी पर भाई से पैसे लेना बहनों का हक है। ज्यादातर लोगों को यह वीडियो मजेदार लग रहा है और वह फनी इमोजी कमेंट कर रहे हैं।