लाइव टीवी

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की लड़ाई पर सोशल मीडिया पर बना अलग माहौल, देखें मजेदार मीम्स

Updated Aug 12, 2022 | 15:58 IST

Rishabh Pant Vs Urvashi Rautela: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की नोक-झोंक पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। इन दोनों की लड़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर अलग ही माहौल बना हुआ है। दोनों को लेकर कई तरह के मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rishabh Pant Vs Urvashi Rautela
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला ने इंटरव्यू में मिस्टर RP का किया था जिक्र
  • ऋषभ पंत ने एक्ट्रेस पर झूठ बोलने का लगाया आरोप
  • उर्वशी ने छोटू भैया बोलकर कही ऐसी बात

Rishabh Pant Vs Urvashi Rautela: क्रिकेटर ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अफेयर की वजह से नहीं बल्कि झगड़े की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में 'मिस्टर RP' का जिक्र किया था। यह इंटरव्यू उन्होंने 'बॉलीवुड हंगामा' को दिया था। इसके बाद पंत भड़क गए थे और उन्होंने एक्ट्रेस पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। पंत ने 'हैशटैग मेरा पीछा छोड़ो बहन। झूठ की भी लिमिट होती है' पोस्ट करके एक्ट्रेस पर निशाना साधा था। वहीं, उर्वशी ने भी बाद में पंत को छोटू भैया कहकर बुलाया था। 

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की नोक-झोंक पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। इन दोनों की लड़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर अलग ही माहौल बना हुआ है। दोनों को लेकर कई तरह के मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। इसमें कुछ लोग ऋषभ पंत की तरफदारी कर रहे हैं तो कई लोग उर्वशी रौतेला की तरफदारी कर रहे हैं। आप भी देखिए कुछ मजेदार मीम्स- 

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अपने इंटरव्यू में कहा था, 'मैं वाराणसी में शूटिंग कर दिल्ली आई थी, वहां मेरा शो होना था। पूरे दिन शूटिंग के बाद जब मैं होटल पहुंची तो काफी थक गई थी। इसके बाद मैं सो गई थी। मिस्टर RP लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। उन्होंने मुझे 17 बार कॉल किया, लेकिन मुझे पता नहीं चला था। फिर जब मैंने देखा तो मुझे अच्छा नहीं लगा। इसके बाद मैंने उन्हें कॉल किया और कहा कि जब आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे। फिर हम वहां मिले भी.. लेकिन तब तक मीडिया में ये बातें सामने आ चुकी थीं।

इसके जवाब में ऋषभ पंत ने एक्ट्रेस पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी डाली थी, जो उन्होंने 10 मिनट में डिलीट कर दी थी। इसमें उन्होंने लिखा था, 'यह बेहद फनी है। कैसे लोग थोड़ी सी लोकप्रियता पाने और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। यह दुख की बात है कि कुछ लोग फेम और नेम के लिए बहुत भूखे हैं। भगवान उन पर अपनी कृपा बनाए रखे। हैशटैग मेरा पीछा छोड़ो बहन। झूठ की भी लिमिट होती है।'