लाइव टीवी

BJP की जीत के बाद हिट हुए बुलडोजर के टैटू,  पार्टी समर्थकों ने हाथ में गुदवाया 'बुलडोजर बाबा'

Updated Mar 12, 2022 | 12:24 IST

Bulldozer Baba Tattoo: वाराणसी के अस्सी क्षेत्र के एक टैटू की दुकान पर इन दिनों टैटू बनाने की मांग बढ़ गई है। यहां बुलडोजर बाबा वाले टैटू बनवाने के लिए लोग दूर दूर से आ रहे हैं।

Loading ...
BJP की जीत पर समर्थकों ने हाथ में गुदवाया 'बुलडोजर बाबा'
मुख्य बातें
  • बीजेपी की जबरदस्त जीत के बाद योगी समर्थक अपने तरीके से मना रहे हैं जश्न
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिला ‘बुलडोजर बाबा' का नया नाम
  • वाराणसी में अपने हाथ में बुलडोजर बाबा वाला टैटू बनवाते दिखा समर्थक

 Bulldozer Baba Tattoo Video: यूपी में भाजपा की जीत के बाद पार्टी के समर्थकों में जश्न का माहौल है। लोग इस जीत को सेलिब्रेट करने केलिए अलग तरीके खोज रहे हैं। इसी क्रम में वाराणसी में कुछ ऐसा देखने को मिला जो कुछ हटकर था। यहां भाजपा समर्थक ने अपने हाथ में बुलडोजर बाबा के टैटू गुदवा लिए। लोगों में इस टैटू की मांग खूब हो रही है।  बीजेपी समर्थक द्वारा अपने हाथ में बुलडोजर बाबा का टैटू बनवाने वाला वीडियो वायरल हो गया है। टैटू आर्टिस्ट सुमित नहीं बताया कि बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद लोग बुलडोजर का टैटू और बुलडोजर बाबा का नाम लिखवा रहे हैं और इसकी मांग काफी बढ़ गई है।

योगी को मिला नया नाम

दरअसल प्रदेश विधानसभा चुनाव, 2022 में अपराधियों और माफिया के खिलाफ ‘बुलडोजर’ चलाने का स्लोगन देकर बहुमत से सत्ता में लौटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके समर्थकों ने ‘बुलडोजर बाबा’ का नया नाम दिया है। लखनऊ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय जिला वाराणसी और योगी के अपने क्षेत्र गोरखपुर सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में जीत से उत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाला और ‘बुलडोजर बाबा जिंदाबाद’ का नारा लगाते हुए मुख्यमंत्री को नया नाम देते दिखे थे।

यूपी में फिर आए योगी तो हेमा मालिनी ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा- बुलडोजर के सामने नहीं आ सकती कोई भी चीज

जीत के बाद बुलडोजर हुआ और हिट

राजधानी लखनऊ में भाजपा कार्यालय के बाहर तो कुछ उत्साहित समर्थकों ने बुलडोजर पर सवार होकर भगवा झंडा फहरा कर जीत का जश्न मनाया। भाजपा के प्रबल समर्थक सुमंत कश्यप ने जीत की खुशी में अपने सिर पर बुलडोजर का खिलौना लगा रखा था। योगी आदित्यनाथ के निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर में समर्थकों ने बुलडोजर के बेड़े के साथ एक विजय जुलूस निकाला। इस दौरान समर्थक ‘बुलडोजर बाबा जिंदाबाद’ और ‘गूंज रहा है एक ही नाम बुलडोजर बाबा जय श्री राम’ के नारे लगा रहे थे। वाराणसी में भी समर्थकों ने बुलडोजर पर सवार होकर जीत का जश्न मनाया। प्रदेश में पार्टी की जीत के बाद जनता को धन्यवाद देते हुए उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने एक बयान में कहा कि लोगों ने कट्टर वंशवाद, जातिवाद, अपराधीकरण और विरोधियों के क्षेत्रवाद पर वोटों का बुलडोजर चलाया है।

'योगी जी ने बुलडोजर का ऑर्डर दे दिया है', बयान देने वाले BJP विधायक टी राजा पर चुनाव आयोग ने लिया ये एक्शन