लाइव टीवी

'Tea Lovers' के 'गुलाबी चाय' का वीडियो हो रहा है वायरल, नहीं ली होगी ऐसी चाय की चुस्की

Updated Mar 13, 2022 | 09:58 IST

Pink Tea Viral Video: चाय के शौकीन लोगों के लिए एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। ये कोई आम चाय नहीं बल्कि ये गुलाबी चाय है और लोग वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

Loading ...
'गुलाबी चाय' का वीडियो हो रहा है वायरल, देखें Video
मुख्य बातें
  • टी-लवर्स ने नहीं ली होगी ऐसी चाय की चुस्की
  • पिंक कलर की चाय का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं लोग

Pink Tea Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में कई तरह की अजीबोगरीब चीजें वायरल होते रहती हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं तो हैरान भी करते हैं तो कई ऐसे होते हैं लोगों के लिए प्रयोग का नया माध्यम बनते हैं।  ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो चाय के शौकीन उन लोगों के लिए जिन्हें दिन में कई बार चाय पीने की तड़प होती है। यह वीडियो है पिंक कलर यानि गुलाबी रंग की चाय का। लोग जमकर इसे शेयर भी कर रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

 @yumyumindia नाम के फूड ब्लॉगर ने इस गुलाबी चाय का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ब्लॉगर के मुताबिक ये चाय की दुकान लखनऊ में है, जो लोगों को एक अलग तरह से नून चाय पिला रहा है। इस वीडियो को जमकर लोग शेयर कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। लाखों लोग अभी तक वीडियो को देख चुके हैं औऱ बड़ी संख्या में लाइक्स भी कर रहे हैं।

'जेल जाएं पर चाय न जाए'; गिरफ्तार होने पर भी नहीं छोड़ी चाय, वायरल हो रहा इन 2 शख्स का वीडियो

कैसे बनती है चाय

वीडियो में दिख रहा है कि दुकानदार पहले एक कप में फैन तोड़कर डालता है और फिर एक बड़ा सा टुकड़ा सफेद मक्खन इसमें एड करता है। इसके बाद फिर पारंपरिक समोवार से नून चाय (गुलाबी रंग) की चाय डालता है। वैसे यह कश्मीर औऱ लद्दाख की पारंपरिक चाय है जिसे 'नून चाय' भी कहा जाता है क्योंकि इसका स्वाद नमकीन होता है। कश्मीर के बाद यह भारत के और विभिन्न हिस्सों में बिकने लगी है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इससे पहले भी चाय को लेकर कई तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं। 

Video: दुल्हन ने जयमाला के बाद उठाई बंदूक और करने लगी फायरिंग, दबंगई देखकर हैरान रह गए लोग