लाइव टीवी

Burning Pickup Vehicle: सवाई माधोपुर में 'जलती हुई गाड़ी' दौड़ाता रहा ड्राइवर, लोग रह गए हैरान-Video

Updated May 29, 2022 | 20:25 IST

Rajasthan burning pickup vehicle: राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक जलती हुई पिकअप गाड़ी ने लोगों को हैरान कर दिया, इस गाड़ी में आग लग गई थी, फिर भी उसका ड्राइवर उसे सड़कों पर दौड़ाता रहा।

Loading ...
सवाई माधोपुर शहर की व्यस्ततम सड़कों पर अचानक से 'द बर्निंग पिकअप' गाड़ी का सीन देखने को मिला

burning pickup vehicle Video: सवाई माधोपुर शहर की व्यस्ततम सड़कों पर अचानक से 'द बर्निंग पिकअप' (The burning pickup) गाड़ी का सीन देखने को मिला। श्यामपुरा की ओर से अचानक से एक पिकअप गाड़ी पीछे की ओर से आग के कारण जलती हुई नजर आई। पिकअप गाड़ी में पीछे आग की लपटें लगातार उठ रही थी तो पिकअप गाड़ी का चालक बड़ी ही तेज गति से पिकअप गाड़ी को सड़क पर दौड़ा रहा था।

गणेश धाम की ओर से रणथंभौर रोड होती हुई पिकअप गाड़ी सवाई माधोपुर शहर में घुसी इसके पश्चात रणथंभौर सर्किल होती हुई व्यस्ततम ट्रैफिक के बीच से होकर गुजरी।

Viral: वीडियो बनाने के लिए महिला ने जंगल में लगा दी आग, सोशल मीडिया पर गरमाया माहौल

जिस किसी ने भी जलती हुई पिकअप गाड़ी फर्राटे से दौड़ती सड़क पर देखी, तो हर कोई आश्चर्यचकित हो गया। लेकिन ड्राइवर इन सब की अनदेखी करता हुआ उसे दौड़ाता हुआ जा रहा था।

ड्राइवर गाड़ी को जीना पुर गांव के तालाब में ले गया

जलती हुई पिकअप गाड़ी को ड्राइवर ने लगभग 13 किलोमीटर तक दौड़ाया उसके पश्चात बड़ी सूझबूझ से हिम्मत और दिलेरी दिखाते हुए पिकअप गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को जीना पुर गांव के तालाब में ले गया और गाड़ी को त्वरित गति से तालाब में उतार दिया। इस दृश्य को देखकर कई ग्रामीण भी तालाब पर पहुंच गए।

जलती गाड़ी में पीछे रस्सियां भरी हुई थी

इसके बाद चालक गाड़ी से नीचे उतरा और पिकअप गाड़ी में पीछे लगी आग को बुझाने का प्रयास किया और आखिरकार चालक ने अपनी सूझबूझ और हिम्मत का परिचय देते हुए आग पर काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि गाड़ी में पीछे रस्सियां भरी हुई थी वहीं चालक के अनुसार गाड़ी में पीछे आग किस कदर लगी यह उसे खुद को भी नहीं पता बहरहाल आग पर काबू पा लिया गया है।