लाइव टीवी

Fish Loot: बिहार में मछलियों को पकड़ने के लिए लोगों में मची होड़, प्लेट-कटोरा-हेलमेट लेकर पहुंचे लोग; VIDEO VIRAL

Updated May 29, 2022 | 15:27 IST

Fish Loot: बिहार के गया में ट्रक से गिरी मछलियों को पकड़ने के लिए लोगों में होड़ मच गई। हालात ये थे कि कुछ देर के लिए गाड़ियों को भी अपनी रफ्तार पर भी ब्रेक लगाना पड़ गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बिहार में सड़क पर गिरी मछलियों को पकड़ने में जुटे लोग।
मुख्य बातें
  • बिहार में सड़क पर गिरी मछलियों को पकड़ने के लिए मची लूट
  • प्लेट, कटोरा, बोरी, हेलमेट लेकर पहुंचे लोग
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Fish Loot: भारत समेत दूसरे देशों में नॉन वेज खाने वाले में कई लोगों की सबसे पहली पसंद मछली होती है। कई लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो सिर्फ मछली ही खाना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया में इन दिनों मछली को लेकर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में लोगों की भीड़ सड़क पर गिरी मछलियों को उठाने में लगी हुई है। हालात ये थे कि वहां से गुजर रही गाड़ियों की स्पीड पर भी कुछ देर के लिए ब्रेक लग गया। 

सड़क पर गिरी मछलियों को पकड़ने की मची होड़

ये घटना किसी और देश की नहीं बल्कि अपने ही देश भारत के बिहार राज्य की है। बिहार के गया जिले में जब एक ट्रक से मछलियां गिरने लगीं तो उसे लेने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। कोई बाल्टी तो प्लेट, कटोरा, बोरी, हेलमेट लेकर ही मछलियं पकड़ने लगा। जो जितना उठा सका, वो उतना अपने घर ले गया। बाद में गांववालों ने बताया कि मछलियों से भरे ट्रक का अचानक से संतुलन बिगड़ने से मछलियां ट्रक से गिरने लगीं। 

113 Year Old Man:113 साल के हुए दुनिया के सबसे बुजुर्ग शख्स, लंबी उम्र का राज बताते हैं रोज शराब पीना!

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

वहीं जब लोग सड़क पर गिरी मछलियों को पकड़ने में व्यस्त थे, उसी दौरान एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब काफी वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को 'Hari krishan' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 

Bengaluru Traffic: बेंगलरु के ट्रैफिक से परेशान हुआ शख्स, ट्विटर पोस्ट में कर दिया इस बात का ऐलान; लोगों ने किया पसंद