लाइव टीवी

बिल्ली को टीवी देखना पसंद है, चैनल बदलने पर देती है ऐसी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

Updated Mar 03, 2022 | 11:14 IST

बिल्ली का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। जिसमें देखा गया कि उस टीवी देखना कितना पसंद है।  जब चैनल बदला जाता है तो वह अजीब प्रतिक्रिया देती है।

Loading ...
इस बिल्ली को टीवी देखना पसंद है

बहुत से लोग कुत्ते और बिल्लियों को पालतू जानवर के तौर पर पालते हैं। उसके साथ रहते रहते धीरे-धीरे उसके स्वाभाव को समझने लगते हैं। ये जानवर भी अपने मालिक के हर इशारे को समझने लगते हैं। एक बिल्ली का वीडियो इन दिनों चर्चा में है। जिसे देखकर आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक बिल्ली का यह वीडियो जिसमें टीवी पर दूसरी बिल्लियों को देखना पसंद करने वाले प्यारे छोटे जानवर को दिखाया गया है। अगर चैनल बदल दिया जाता है तो बिल्ली की प्रतिक्रिया देखकर आप आनंदित होंगे।

वीडियो में मिलो नाम की एक बिल्ली आराम से सोफे पर बैठे हुए टीवी देखती नजर आ रही है। लेकिन जब कोई व्यक्ति टीवी चैनल बदलता है तो बिल्ली टीवी के सामने जाकर खड़ी हो जाती है। फिर वह मालिकों को देखती है कि वे बिल्लियों को दिखाने के लिए चैनल को वापस बदलने का इंतजार कर रही है। अगर वे अभी भी ऐसा नहीं करते हैं, तो बिल्ली अंततः टीवी के पीछे चली जाती है और उसे बंद कर देती है। "वह जानता है कि उसने क्या किया," वीडियो बताता है कि बिल्ली इंसानों पर नजर रखती है।

"वह इस घर को चलाता है," वीडियो का कैप्शन कहता है। वीडियो को 30 जनवरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और अब तक इसे साढ़े चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कहा कि उसने आपको चेतावनी दी, फिर उसे कठोर कदम उठाने पड़े। आप उसके घर में रह रहे हैं, हंसते हुए इमोजी के साथ एक और पोस्ट किया। पावर मूव। सचमुच। एक अन्य ने कहा कि और यही कारण है कि हम मिलो से प्यार करते हैं। यह बिल्ली अपने इंस्टाग्राम बायो के अनुसार ओहियो में रहती है और उसके 87,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।