लाइव टीवी

Viral:बिल्ली ने इस तरह बजाया पियानो, देखते रह गए लोग, वीडियो वायरल

Updated Oct 15, 2021 | 09:54 IST

Cat Viral Video: इंसान में आपने कई तरह के टैलेंट देखे होंगे। लेकिन, अगर बात जानवरों की जाए तो आपकी राय कुछ और होगी। लेकिन, एक बिल्ली का टैलेंट देखकर बड़े-बड़े दिग्गज दंग रह गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिल्ली का अंदाज तो देखिए...
मुख्य बातें
  • बिल्ली ने मस्त होकर बजाया पियानो
  • पियानो बजाने का अंदाज ने जीता लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Cat Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो यूजर्स शेयर करते रहते हैं। कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें लोगो बार-बार देखते हैं। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर हैरानी भी होती है। इसी कड़ी में बिल्ली का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे, 'क्या टैलेंट है भाई'। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग इस बिल्ली की काफी तारीफ कर रहे हैं।

इंसान में आपने कई तरह के टैलेंट देखे होंगे। लेकिन, अगर बात जानवरों की जाए तो आपकी राय कुछ और होगी। लेकिन, एक बिल्ली का टैलेंट देखकर बड़े-बड़े दिग्गज दंग रह गए। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक बिल्ली बड़े मजे से पियानो बजा रही है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि बिल्ली पियानो बजाने में उस्ताद है। लिहाजा, वह काफी कॉन्फिडेंस के साथ पियानो बजा रही है। आखिर में वह जिस तरह का रिएक्शन देती है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। देखें वीडियो...

बिल्ली का मजेदार अंदाज

वीडियो देखकर आप भी जरूर सोच में पड़ गए होंगे। इतना ही नहीं बिल्ली का टैलेंट देखकर जरूर प्रभावित हुए होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'thecatstown' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि 23 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किए हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ' ये तो मुझसे अच्छा पियानो बजा रही है'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'काफी क्यूट अंदाज है'। तो बिल्ली का अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।