लाइव टीवी

फिर से सुर्खियों में पाक रिपोर्टर Chand Nawab, वायरल 'कराची से..' वाले Video को नीलामी पर रखा

Updated Aug 30, 2021 | 09:14 IST

Chand Nawab Video: पाकिस्तान के मशहूर रिपोर्टर चांद नवाब एक बार फिर अपने पुराने वीडियो 'कराची से लोग ईद मनाने...' वाले वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। चांद नवाब अपने इस वीडियो की नीलामी कर रहे हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • फिर सुर्खियों में पाकिस्तान के रिपोर्टर चांद नवाब
  • चांद नवाब ने मशहूर 'कराची से..' वाले वीडियो को नीलामी के लिए रखा
  • चांद नवाब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हुआ था वायरल

नई दिल्ली: इन दिनों पाकिस्तान रिपोर्टर चांद नवाब (Chand Nawab) का सालों पुराना वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। वहीं कराची वाले चांद नवाब जिनका सालों पहले एक वीडियो इतना वायरल हुआ था कि उस पर सलमान खान अभिनीत बॉलीवुड फिल्म 'बजरंगी भाईजान' तक में एक किरदार रखा गया था और चांद नवाब का किरदार अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दीकी ने अदा किया था। इस बार चांद नवाब फिर सुर्खियों में हैं और एक बार फिर से वायरल होने के पीछे की वजह कुल अलग है।

46 लाख में कर रहे हैं नीलाम

दरअसल पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब ने अपने इस मशहूर पुराने को वीडियो को नीलामी पर लगा दिया है। और इसकी बिडिंग प्राइज रखी है 46 लाख रुपये। विवरण में कहा गया है, 'मैं चांद नवाब, एक पत्रकार और पेशे से रिपोर्टर हूं। 2008 में, मेरा एक वीडियो YouTube पर सामने आया था जिसमें मैं रेलवे स्टेशन पर ईद त्योहार के की रिपोर्टिंग करते हुए गड़बड़ा गया था। रिपोर्टिंग करते समय, मुझे लगातार बाधित किया गया था। लोगों द्वारा लगातार बाधित करने से मुझे झुंझुलाहट होने लगी और इस वीडियो को YouTube और फेसबुक पर लाखों व्यूज प्राप्त हुए और यह वायरल हो गया। मेरी लोकप्रियता फिर से 2016 में बढ़ गई जब मेरे वायरल वीडियो ने भारतीय फिल्म निर्माता कबीर खान को उनकी 2015 की ब्लॉकबस्टर बजरंगी में शामिल के लिए प्रेरित किया भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह रोल प्ले किया। इसकी सीमापार और पाकिस्तान दोनों में खूब चर्चा हुई।'

वायरल हुआ था वीडियो

कई साल पहले शूट किए गए इस वीडियो को लेकर पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब को भी शायद अंदाजा नहीं रहा होगा कि कराची में ईद के जश्न की उनकी साधारण कवरेज उन्हें मशहूर कर देगी। वायरल क्लिप में चांद नवाब पीटीसी देते समय कई बार गड़बड़ करते हुए दिखते हैं। दरअसल उनके कैमरे के सामने बार-बार लोग आ जाते हैं जिससे उसकी झुंझलाहट बढ़ गई। यह वीडियो इतना लोकप्रिय हुआ कि इसे लेकर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में अभिनय किया।