लाइव टीवी

Video: सोशल मीडिया पर छाया ये समोसेवाला, बेचने का अंदाज देख कहेंगे- 'एक प्लेट मुझे भी देना'

Updated Aug 30, 2021 | 09:55 IST

Funny Video: सोशल मीडिया पर समोसे वाला एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है। जिस तरह से वो समोसे बेच रहा है उसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
समोसा बेचने का अनोखा तरीका...
मुख्य बातें
  • काफी अलग अंदाज में समोसे बेच रहा है शख्स
  • वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो को देखते ही हमारी हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर आंखें खुली की खुली रह जाती है। वहीं, कुछ वीडियो पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इन वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे भी लेते हैं और काफी मजेदार-मजेदार कमेंट करते रहते हैं। इसी कड़ी में एक समोसेवाले का मजेदार वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ। क्योंकि, जिस तरह से वह समोसे बेच रहा है उसे देखकर लोग दंग रह गए। इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद आप भी कह उठेंगे- 'भाई एक प्लेट मेरे लिए भी लगा देना'।

आज कल हर कोई कुछ अलग करना चाहता है, जिससे लोगों का ध्यान उन पर जाए। कई सब्जी वाले काफी अलग अंदाज में सब्जी बेचते नजर आते हैं। किसी के खाना बनाने का अंदाज काफी निराला होता है। इतना ही नहीं कुछ लोग इसके जरिए कस्टमर्स को आकर्षित करने में कामयाब भी हो जाते हैं। अब जरा इस समोसेवाले को ही देख लीजिए किस तरह मजेदार अंदाज में यह समोसा बेच रहा है। बाइक पर बैठा समोसे वाला कहता है,' गलमा-गलम समोसे ले लो, मोटू-पतलू के समोसे ले लो, पालीवाल भईया लेकर आया गलमा-गलम समोसे'। देखें मजेदार वीडियो... 

क्या मार्केटिंग स्किल है...

शख्स जिस तरह से समोसे बेच रहा है उसे देखकर आपको हंसी भी आ रही होगी। साथ ही सोच रहे होंगे क्या मार्केटिंग स्किल है? आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'giedde' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यूजर्स वीडियो पर चटकदार कमेंट भी कर रहे हैं। इतना नहीं कुछ यूजर्स चुटकी भी ले रहे हैं।