लाइव टीवी

नहीं देखी होगी चाटवालों के बीच ऐसी 'महाभारत', 'आइंस्टीन लुक' वाले दुकानदार का वीडियो वायरल

Updated Feb 23, 2021 | 11:43 IST

Baghpat : चाट के एक दुकानदार का लुक वैज्ञानिक आइंस्टीन की तरह है। इस मारपीट के वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वीडियो पर मीम्स भी खूब बने हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बागपत में चाट के दुकानदारों के बीच मारपीट।

बागपत (यूपी) : उत्तर प्रदेश के बागपत में चाटवालों के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में चाट वाले एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर रहे हैं। पुलिस ने मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, यहां चाट खाने वाले ग्राहकों को एक दूसरे चाट वाले अपने दुकान पर बुला लिया जिसके बाद मार -पिटाई शुरू हो गई। देखते ही देखते चाट के दोनों दुकानदारों के समर्थक एक-दूसरे पर हमला करने लगे। एक-दूसरे को मारने-पीटने का दौर काफी देर तक चला। हमलावर के हाथों में लाठी, डंडा जो कुछ आया वे उससे हमला करते रहे। 

मारपीट मामले में आठ लोग गिरफ्तार
चाट के एक दुकानदार का लुक वैज्ञानिक आइंस्टीन की तरह है। इस मारपीट के वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वीडियो पर मीम्स भी खूब बने हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मारपीट के इस मामले में आठ लोगों की गिरफ्तारी हुई है। सभी को जेल में भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि स्थिति अब नियंत्रण में है। 

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि यह रामगोपाल वर्मा की फिल्म का दृश्य नहीं है। यह यूपी के बागपत की घटना है। एक यूजर ने पूछा है कि इस मारपीट का विजेता कौन है? विजेता की ट्राफी किसे दी जाए? 


मार-पिटाई का यह वीडियो करीब पांच मिनट का है। वीडियो में हरे रंग का कुर्ता पहने और बड़े बालों वाले दुकानदार ने झगड़े क्यों शुरू हुआ, इसकी वजह बताई। वीडियो में आइंस्टीन के लुक वाले चाट दुकानदार कई लोगों को मारते और पिटते दिखे हैं।