लाइव टीवी

Chetan Bhagat: जाने माने लेखक चेतन भगत ने 'कोरोना' और 'पानी-पूरी' के संबध को ट्वीट से समझाया 

Updated Jun 02, 2020 | 17:25 IST

Chetan Bhagat on growing cases of Corona in India: लेखक चेतन भगत ने कोरोना संक्रमितों की संख्या को लेकर लोगों पर तंज कसते हुए कहा है कि अब 2 लाख केस हैं तो पानी पूरी खाने की दुकान खोलने की तैयारी है।

Loading ...
चेतन भगत ने देश की इस स्थिति को लेकर ट्वीट किया है, जो खासा वायरल हो रहा है
मुख्य बातें
  • देश में कोरोना मामलों में तेजी से इजाफे को लेकर लेखक चेतन भगत ने ट्वीट किया है
  • भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख पहुंचने वाला है
  • चेतन भगत पहले भी सामयिक विषयों और कोरोना आदि को लेकर ट्वीट करते रहे हैं

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण के केसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, वायरस का कहर चार चरण के लॉकडाउन के बाद भी भारत में थम नहीं सका है, चौथे चरण के लॉकडाउन के अंतिम दौर में देश भर में कोविड-19 मामले में तेजी से इजाफा हुआ है वहीं इसको लेकर लोग अपनी चिंता भी जता रहे हैं, जाने माने लेखक चेतन भगत ने भी इसे लेकर ट्वीट कर कटाक्ष कसा है।

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख भी पहुंचने वाली है हालांकि इनमें से 91,818 लोग ठीक भी हो चुके हैं वहीं अब तक कोरोना ने देश में 5,394 लोगों की जान ली है।

चेतन भगत ने देश की इस स्थिति को लेकर ट्वीट किया है, जो खासा वायरल हो रहा है, इसमें उन्होंने कहा कि दो महीने पहले जब कोरोना केस कुल 20,000 थे और एक हजार नए केस आए थे तो लोग चौंक रहे थे...

गौरतलब है कि प्रवासी मजदूरों की बड़े शहरों और महानगरों से घर वापसी के कारण अब गावों तक कोरोना पहुंच रहा है। ऐसे में सरकार द्वारा अनलॉक वन की घोषणा किए जाने के बाद गतिविधियां स्थितियां पहले की तरह सामान्य होती दिख रही हैं। ऐसे में जो आंकड़े सामने आ रहे हैं वो अभी भी चिंता का वायस बने हुए हैं।  

इससे पहले भी हाल ही में चेतन भगत ने कोरोना वायरस को लेकर एक ट्वीट में लिखा था, '5 हजार केस प्रतिदिन के हिसाब से नए मामलों को लेकर भारत चौथे स्थान पर है, कुछ 95 हजार कोरोना केस को लेकर भारत विश्वस्तर पर 11वें स्थान पर है...

ये पहला मौका नहीं है कि चेतन ने ऐसी राय रखी हो इससे पहले भी चेतन भगत  राजनीति, अर्थव्यवस्था और सामयिक विषयों को लेकर अपनी राय को ट्वीट के माध्यम से व्यक्त करते रहे हैं।