लाइव टीवी

मुंह के बल साइकिल से गिरा, फिर उठा और मजे से डांस करने लगा बच्चा; सबको देखना चाहिए यह Video

Updated Jul 31, 2022 | 08:00 IST

Child Video: वीडियो में दिख रहा बच्चा साइकिल चला रहा होता है। इस दौरान उसका बैलेंस बिगड़ता है और वह मुंह के बल साइकिल से गिर पड़ता है। इसके बाद वह जमीन से उठकर कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बच्चे का वीडियो
मुख्य बातें
  • बच्चे का मजेदार वीडियो हुआ वायरल
  • प्यारे से बच्चे ने जीत लिया सबका दिल
  • वीडियो देखकर खिल जाएंगी आपके बांछें

Child Video: इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को बहुत टेंशन है। किसी को अपने करियर की टेंशन है, किसी को अपने जॉब की टेंशन है, किसी को अपने बच्चों की टेंशन है, किसी को अपने लव लाइफ, शादी और फैमिली की टेंशन है। इस टेंशन भरे माहौल में अगर आपको कुछ मजेदार चीज देखने को मिल जाए तो मन थोड़ा हल्का हो जाता है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपका दिल गार्डन-गार्डन हो जाएगा।

वीडियो एक बच्चे से जुड़ा है, जो बहुत ही मजेदार है। वीडियो को गौर से देखने पर आपको एक सीख भी मिलती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा साइकिल चला रहा था। इस बीच वह मुंह के बल साइकिल से गिर पड़ता है। इसके बाद बच्चा जमीन से उठकर कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे। इसके साथ ही बच्चे की हरकत देखकर आपकी हंसी निकल आएगी। वीडियो समझने पर आपको कभी न हार मानने वाली सीख भी मिलेगी। देखें वीडियो- 

मोटिवेशनल वीडियो

आप देख सकते हैं कि एक क्यूट सा बच्चा सड़क पर साइकिल चला रहा है। यह साइकिल चार पहियों वाली है। हालांकि, इसके बाद भी बच्चा साइकिल से गिर जाता है। शुरुआत में सबको लगेगा कि बच्चा चोट खाने के बाद रोने लगेगा। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं होता और बच्चा कुछ ऐसा काम करता है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती। बच्चा सबसे पहले हाथ झाड़ते हुए उठता है और साइकिल की टेंशन छोड़ मजे से डांस करने लगता है। 11 सेकेंड का यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'रवैया मायने रखता है।' वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। इसे अब तक हजारों लोगों ने लाइक कर लिया है।