लाइव टीवी

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी का ट्वीट आया सामने, लिखी मजेदार बात

Updated Jun 27, 2022 | 19:07 IST

Alia Bhatt Pregnancy: कंडोम कंपनी Durex का एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है। Durex ने भी एक फनी पोस्‍ट कर रणबीर-आलिया को बधाई दी है। कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट और ट्वीट कर फनी पोस्‍ट में लिखा, 'महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे।' यह फनी पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कंडोम कंपनी का मजेदार ट्वीट
मुख्य बातें
  • मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट
  • कंडोम कंपनी ने किया मजेदार ट्वीट
  • 'महफिल में तेरे, हम तो क्लियरली नहीं थे'

Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को हुई थी। नई खबर यह है कि आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं और रणबीर कपूर पापा बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी। अपने इंस्टाग्राम पेज पर उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह और उनके पति रणबीर कपूर दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि वह दोनों डॉक्‍टर से मिलने गए थे।

Durex कंपनी का मजेदार ट्वीट

तस्वीर में दिख रहा है रि आलिया भट्ट बेड पर लेटी हुई हैं और अल्‍ट्रासाउंड मशीन के स्‍क्रीन की तरफ देख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्‍शन लिखा, 'हमारा बच्‍चा, जल्‍द आ रहा है।' इसके साथ ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता निकल पड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार रणबीर और आलिया को बधाई संदेश भेज रहे हैं। इसी क्रम में कंडोम कंपनी Durex का एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है। Durex ने भी एक फनी पोस्‍ट कर रणबीर-आलिया को बधाई दी है।

Also Read: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट और ट्वीट कर फनी पोस्‍ट में लिखा, 'महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे।' यह फनी पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि रणबीर-आलिया की शादी के समय भी ड्यूरेक्स ने एक फनी पोस्‍ट कर कपल को अलग अंदाज में बधाई दी थी। तब ड्यूरेक्स ने पोस्‍ट किया था, 'प्रिय रणबीर और आलिया.. महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है।' इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों ने कंडोम कंपनी के बधाई वाले अंदाज की तारीफ की थी। 

रणबीर ने दिया था 'हिंट'

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित रणबीर के घर में गुपचुप शादी की थी। इस शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। हाल ही में 'शमशेरा' फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर हिंट दिया था। उनसे जब पूछा गया था कि शादी के बाद वह और कितना काम करेंगे? इस पर उन्होंने कहा था, 'अभी मुझे बहुत काम करना है, परिवार बनाना है, उनके लिए काम करना है। पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था। नहीं नहीं, अभी मैं बहुत काम करुंगा।'