लाइव टीवी

VIDEO: कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने पुलिस जवान का सरेआम पकड़ा कॉलर, देखिए कैसे दी धमकी

Updated Jun 16, 2022 | 18:59 IST

Renuka Choudhary Caught Policeman Collar: आज कांग्रेस पार्टी ने हैदराबाद में व‍िरोध-प्रदर्शन क‍िया। इस दौरान कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेणुका चौधरी पुल‍िसकर्मी का कॉलर पकड़कर उसे धमका रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रेणुका चौधरी ने पकड़ा पुलिसकर्मी का कॉलर
मुख्य बातें
  • कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी का वीडियो वायरल
  • सरेआम पुलिसकर्मी का पकड़ा कॉलर
  • कॉलर पकड़कर पुलिसकर्मी को धमकाया

Renuka Choudhary Caught Policeman Collar: नेशनल हेराल्ड मनी लॉड्र‍िंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय जबसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। इसके बाद से ही कांग्रेस पार्टी देशभर में प्रदर्शन कर रही है। आज कांग्रेस पार्टी ने हैदराबाद में व‍िरोध-प्रदर्शन क‍िया। इस दौरान कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेणुका चौधरी पुल‍िसकर्मी का कॉलर पकड़कर उसे धमका रही हैं।

रेणुका चौधरी ने पकड़ा कॉलर

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस पार्टी के नेता तेलंगाना राजभवन के पास बड़ी संख्या में एकत्रित हुए हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस की तेलंगाना इकाई 'राजभवन चलो' आह्वान के तहत प्रदर्शन करने पहुंची थी। प्रदर्शनकारी राजभवन की घेराबंदी करने का प्रयास कर रहे थे, जिसे पुलिसकर्मियों ने विफल कर दिया। 

ये भी पढ़ें- National Herald case:राहुल गांधी से कल करेगी ED पूछताछ, प्रदर्शन के मद्देनजर दिल्ली पुलिस की पूरी तैयारी

इसके बाद कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी पुलिस से ही भिड़ गईं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने एक पुलिसकर्मी का काफी जोरदार तरीके से कॉलर पकड़ लिया। आप देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी रेणुका चौधरी से अपना कॉलर छुड़ा भी नहीं पा रहा था। वहीं जब घटना का वीडियो सामने आया तो रेणुका चौधरी ने अपनी सफाई में कहा कि पुलिस भीड़ में महिलाओं को धकेल रही थी। इस दौरान उन्होंने संतुलन बनाने के लिए सिर्फ पुलिसकर्मी के कंधे को पकड़ा था। देखें वीडियो- 

रेणुका चौधरी ने किया ट्वीट

उन्होंने इस घटना के बाद ट्वीट कर पुलिसवालों पर महिला कार्यकर्ताओं से बदसलूकी का आरोप लगाया। रेणुका चौधरी ने लिखा, 'देशभर की पुलिस को विरोध करने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ संयम दिखाने की जरूरत है। आप हमारे कार्यालय में घुसते हैं, आप हमारे नेताओं को लात मारते हैं, आप हमारी महिला नेताओं को घसीटते हैं, आप हमारे नेताओं पर लाठीचार्ज करते हैं और आप हमसे शांत रहने की उम्मीद करते हैं?'