लाइव टीवी

Raksha Bandhan 2022: देश की पहली 'अनोखी राखी', इसे तिजोरी या बैंक के लॉकर में रखना होगा, 5 लाख है कीमत-देखें ये VIDEO

Updated Aug 10, 2022 | 23:03 IST

Country's first unique Rakhi: सूरत की इस दुकान में देश की सबसे महंगी राखी तैयार की गई है। इस दुकान में धागे से बनी राखियों से लेकर सोने, चांदी, प्लेटिनम से बनी राखियों से लेकर हीरे जड़ित सभी तरह की राखियां मिल रही हैं।

Loading ...
देश की पहली 'अनोखी राखी', 5 लाख  कीमत

अमित राजपूत की रिपोर्ट-

रक्षाबंधन को हर बहन अपने भाई के लिए खूबसूरत राखी की तलाश कर रही है। सूरत की एक ज्वेलरी शॉप में राखियों का कलेक्शन एकदम हटके है। यहां धागे की राखियों से लेकर सोने, हीरे, चांदी और प्लेटिनम से बनी राखियां कस्टमर्स को आकर्षित कर रही हैं।

इनमें से सबसे ज्यादा महंगी राखी की कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है। यह ऐसी राखी है जिसे आपको तिजोरी में संभालकर रखने की जरूरत है।

Raksha Bandhan 2022: राखी बांधते समय बहनें बिल्कुल भी ना करें ये गलतियां, वरना भाई को हो सकता है बड़ा नुकसान

कोरोना काल के बाद इस साल हर त्योहार को लोग पूरे धूमधाम से मना रहे हैं उन्हीं में से जैसे-जैसे रक्षाबंधन का त्योहार पर राखियों की डिमांड भी बढ़ती जा रही है, कोई अपने भाई के लिए दूर-दराज से राखी भेज रहा है तो कोई बहन अपने भाई के लिए सबसे सुंदर राखी तलाश कर रही है।

राखी की दुकानों पर जमकर खरीदारी हो रही है, ऐसे ही गुजरात में सूरत की एक दुकान में राखियों में से एक राखी लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. इसकी वजह है राखी की कीमत दिखने में खूबसूरत इस एक राखी की कीमत है-पांच लाख रुपये....