लाइव टीवी

Viral Video: संस्कारी चोर! पहले हाथ जोड़कर देवी मां को प्रणाम किया, फिर दान पेटी लेकर हुआ फरार

Updated Aug 11, 2022 | 10:16 IST

Chori Viral Video: एक चोर ने मंदिर के अंदर जिस अंदाज में चोरी किया, उसे देखकर लोग हैरान रह गए। अब इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चोरी का चौंकाने वाला वीडियो
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के जबलपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • चोरी का तरीका देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Chori Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहता है। इनमें कुछ वीडियो (Trending Video) हंसाने वाले होते हैं, जबकि कुछ वीडियो को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो (Chori Video) पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, एक चोर जिस तरह से मंदिर के अंदर से दाना पेटी चुरा रहा है उसे देखकर एक पल के लिए यकीन मानिए आप भी चौंक जाएंगे। आलम ये है कि इस पूरे मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये अजीबोगरीब वायरल वीडियो (Viral Video) मध्य प्रदेश के जबलपुर का बताया जा रहा है। जहां एक चोर अनोखे अंदाज में मंदिर के अंदर से दाना पेटी चुरा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं चोर चुपके से मंदिर के अंदर प्रवेश करता है। उसने केवल चड्डी पहनी हुई है। दबे पांव वो अंदर जाता है और दान पेटी को उठाकर गेट पर आकर रखता है। फिर दूसरी तरफ जाता है और एक और दाना पेटी को लाकर गेट पर रखता है। इसके बाद वो हाथ जोड़ाकर देवी मां को प्रणाम करता है। फिर आराम से दोनों दान पेटी लेकर फरार हो जाता है। हालांकि, चोर का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। यह पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो जाता है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन में दिख रहा 'बुलडोजर बाबा राखी' का क्रेज, बहनों ने कही ये मजेदार बात

चोरी करने का अनोखा अंदाज

सुखा गांव में घटी ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है और वीडियो (Shocking Video) सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं। वहीं, पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है।