लाइव टीवी

Shocking: ट्रक को उठाने में क्रेन का हुआ बुरा हाल, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक नजारा

Updated Aug 05, 2022 | 11:28 IST

Crane Viral Video: ओडिशा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। क्योंकि, यहां एक ट्रक को निकालने के चक्कर में क्रेन खुद पानी में गिर गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
भारी-भरकम क्रेन गिरा नीचे
मुख्य बातें
  • ओडिशा से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • ट्रक को उठाने के चक्कर में क्रेन का बुरा हाल
  • वीडियो देख दंग रह गए लोग

Shocking Video: सोशल मीडिया पर आपको कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें देखकर आंखें खुली की खुली रह जाती है। वहीं, कुछ पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में ओडिशा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। क्योंकि, इस वीडियो में ट्रक को उठाने के चक्कर में एक क्रेन की ऐसी हालत हुई, जिस पर आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। आलम ये है कि यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के तालचेर में एक ट्रक को उठाने के लिए दो क्रेन को बुलाया गया था। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह क्रेन ट्रक को उठाने का काम कर रही है। लेकिन, अचानक एक क्रेन पर पूरा लोड चला गया और उसकी केबल टूट गई। जिसके कारण क्रेन धीरे-धीरे पुल के किनारे पर फिसलने लगा। परिणाम ये हुआ भारी-भरकम क्रेन पानी में गिर गया। क्रेन में ड्राइवर भी मौजूद था, जो नीचे की तरफ गिरते हुए नजर आ रहा है। लेकिन, किसी तरह उसकी जान बच गई। तो पहले वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें -  गाड़ी में इस तरह लिपटा था विशालकाय एनाकोंडा, वीडियो देख लोगों के उड़े होश, जानें सच्चाई

चौंकाने वाला नजारा

वीडियो देखकर आपको अंदाजा लग गया होगा कि नजारा कैसा रहा होगा। इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं और तरह- तरह की बातें कर रहे हैं। किसी का कहना है कि लगता है दोनों क्रेन को ठीक ढंग से बांधा नहीं गया था। किसी का कहना है कि क्या क्रेन हल्के थे।