लाइव टीवी

CTET 2021: अचानक CTET का पेपर हुआ स्थगित, भड़के छात्र इस तरह निकाल रहे अपनी भड़ास

Updated Dec 17, 2021 | 13:04 IST

CTET 2021: सीबीएसई ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा है कि परीक्षा की नई तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। उम्मीदवारों से अपील की गई है कि परीक्षा की नई तारीख के लिए ctet.nic.in पर नजर बनाए रखें। इधर, अचानक परीक्षा कैंसल होने पर छात्रों को बड़ा झटका लगा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
परीक्षा स्थगित होने पर भड़के छात्र
मुख्य बातें
  • CTET 2021 का पेपर अचानक हुआ स्थगित
  • तकनीकी त्रुटियों के कारण परीक्षा को किया गया स्थगित
  • भड़के छात्र CBSE पर निकाल रहे अपनी भड़ास

CTET 2021: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने 17 दिसंबर 2021 को आयोजित की जाने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2021) को अचानक स्थगित कर दिया है। बताया जा रहा है कि तकनीकी त्रुटियों के कारण इस परीक्षा को स्थगित किया गया है। इतना ही नहीं 16 दिसंबर को प्रस्तावित दो पालियों में सीटीईटी परीक्षा की दूसरी पाली का भी आयोजन नहीं किया गया था। इधर, परीक्षा स्थगित होने से छात्र काफी परेशान हैं और अपने-अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे हैं।

CTET 2021 Live: Check New Exam date, Admit Card, Previous Year Questions Papers

गौरतलब है कि सीबीएसई ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा है कि परीक्षा की नई तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। उम्मीदवारों से अपील की गई है कि परीक्षा की नई तारीख के लिए ctet.nic.in पर नजर बनाए रखें। इधर, अचानक परीक्षा कैंसल होने पर छात्रों को बड़ा झटका लगा है। ट्विटर पर #CTET ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए छात्र परीक्षा कैंसल पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं। कोई फनी मीम्स शेयर कर रहा है, तो कोई मजे लेते हुए कमेंट कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'उठो अनारकली CTET का पेपर भी कैंसल हो गया'। एक ने लिखा, ' CBSE वाले गांजा फूंक के बैठे हैं'। तो आइए, देखते हैं छात्र इस पूरे मामले पर किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।