लाइव टीवी

Video: बीच सड़क 'देसी अम्मा' ने डांस से मचाया ऐसा धमाल, देखकर लोगों की खुली रह गई आंखें

Updated Jan 04, 2022 | 15:40 IST

Dance Viral Video: देसी अम्मा जिस जिंदादिली के साथ डांस कर रही हैं ऐसा लग रहा है जैसे कोई 'खजाना' हाथ लग गया है। डांस का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आंटी का धमाकेदार डांस
मुख्य बातें
  • 'देसी अम्मा' का जबरदस्त अंदाज
  • डांस से अम्मा ने मचाया धमाल
  • डांस देखकर आप भी झूम उठेंगे

Dance Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक 'देसी अम्मा' का वीडियो धमाल मचा रहा है। वीडियो में अम्मा ने जिस अंदाज में बीच सड़क डांस (Dance Video) किया उसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। आलम ये है कि लोगों बुजुर्ग महिला का अंदाज काफी पसंद आ रहा है और उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। यकीन मानिए, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर खुशी से झूम उठेंगे। 

बच्चा हो या फिर बुजुर्ग जब कभी खुश होते हैं, सब अपने-अपने अंदाज में खुशी का इजहार करते हैं। इस अम्मा को भी देखकर यही लगता है। जिस जिंदादिली के साथ वो डांस कर रही हैं ऐसा लग रहा है जैसे कोई 'खजाना' हाथ लग गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं भीड़भाड़ वाली सड़क है। लगातार गाड़ियां आ-जा रही हैं, वहीं बीच में अम्मा मस्त होकर डांस (Dance Viral Video) कर रही हैं। उनके साथ कुछ लोग और डांस कर रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि जिस उम्र में लोग सही से उठ-बैठ नहीं सकते हैं उस उम्र में ये अम्मा एक से बढ़कर एक मजेदार स्टेप करते हुए धांसू डांस कर रही हैं। देखें वीडियो...

अम्मा ने डांस से मचाया धमाल

वीडियो देखकर आप भी जरूर फॉर्म में आ गए होंगे। ठुमका लगाने का आपका भी मन कर रहा होगा। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर डांस का ये वीडियो धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'bhutni_ke_memes' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कुछ ही समय में वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स मजे लेते हुए रिएक्शन भी दे रहे हैं। तो आपको अम्मा का एनर्जी लेवल कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।