लाइव टीवी

दूध से धोए बेटी के पैर और फिर पी गए मां-बाप, Viral Video ने लोगों को चौंकाया

Updated Aug 26, 2022 | 19:52 IST

Parents Washed Daughter Feet: आप देख सकते हैं कि पिता सबसे पहले पानी से इसके बाद दूध से बेटी का पैर धोते हैं। इस दौरान बेटी काफी इमोशनल नजर आती है। यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन फिर पिता अचानक से पैर धुले हुए दूध को एक कटोरी में डालकर पीने लगते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
इमोशनल वीडियो
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ चौंकाने वाला वीडियो
  • बेटी का पैर धोते दिखे मां-बाप
  • फिर उठाकर पी गए दूध

Parents Washed Daughter Feet: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने जहां कई लोगों को चौंका दिया है, वहीं कई लोगों को वीडियो ने हैरानी में डाल दिया है। इसके अलावा कई लोग वीडियो को दिल छूने वाला बता रहे हैं। वीडियो एक माता-पिता और उनकी बेटी से जुड़ा हुआ है। वीडियो देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि माता-पिता अपनी बेटी का पैर धोकर पी जाते हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता अपनी बेटी का पैर धो रहे हैं। इस दौरान मां भी वहीं पर खड़ी नजर आ रही है। बेटी कुर्सी पर बैठी है और पिता जमीन पर बैठकर अपनी बेटी का पैर धो रहे हैं। आप देख सकते हैं कि पिता सबसे पहले पानी से इसके बाद दूध से बेटी का पैर धोते हैं। इस दौरान बेटी काफी इमोशनल नजर आती है। यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन फिर पिता अचानक से पैर धुले हुए दूध को एक कटोरी में डालकर पीने लगते हैं। देखें वीडियो- 

इमोशनल वीडियो

आप देख सकते हैं कि बेटी एक बार पिता को ऐसा करने के लिए रोकने की कोशिश करती है। इसी बीच मां तेजी से कटोरी को पकड़ लेती है और बचा हुआ दूध वह स्वयं पी जाती है। इस दौरान आप बेटी को इमोशनल होता हुआ देख सकते हैं। बताया जा रहा है कि माता-पिता ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि उनकी बेटी विदा होने वाली थी। दूध से पैर धोने के बाद पिता अपनी बेटी के पैर को तौलिये से सुखाता है और फिर उसे लाल रंग से भरी थाली में पैर रखने को कहता है।

इसके बाद बेटी सफेद रंग के कपड़े पर चलती है। जिससे उसके पैरों के निशान आ जाएं। वीडियो को IAS अधिकारी संजय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भावुक पल. विदाई से पूर्व बेटी के पद-चिन्हों को घर में संजोकर रखते मां-बाप।' बता दें कि कुछ लोगों को यह वीडियो बहुत इमोशनल कर रहा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें यह कृत्य बहुत ही अधिक नाटकीय लग रहा है।