लाइव टीवी

OMG: बेटी नहीं कर पा रही थी टॉप तो मां ने रचा षड़यंत्र, टॉपर को ही जहर देकर मार दिया

Updated Sep 05, 2022 | 16:52 IST

Shocking News: महिला ने अपनी बेटी की क्लास में पढ़ने वाले बच्चे को इसलिए मार दिया क्योंकि वह हर बार क्लास में टॉप करता था। इस कारण उसकी बेटी क्लास में टॉप नहीं कर पाती थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
बच्चे की हत्या
मुख्य बातें
  • 8वीं क्लास में पढ़ती थी महिला की बेटी
  • क्लास में टॉप नहीं कर पाती थी बेटी
  • क्लास में टॉप करता था दूसरा लड़का

Shocking News: पुडुचेरी में एक महिला ने अपनी बेटी के क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे को जहर देकर मार दिया। इसकी वजह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, महिला ने अपनी बेटी की क्लास में पढ़ने वाले बच्चे को इसलिए मार दिया क्योंकि वह हर बार क्लास में टॉप करता था। इस कारण उसकी बेटी क्लास में टॉप नहीं कर पाती थी। इसलिए मां ने षड़यंत्र रचा और टॉपर को ही रास्ते से हटा दिया। महिला ने बच्चे को मारने के लिए भी एक खतरनाक खेल खेला था।

टॉपर बच्चे से जलती थी महिला

पुडुचेरी के कराईकल में 42 साल की एक महिला की बेटी 8वीं क्लास में पढ़ती थी। महिला चाहती थी कि उसकी बेटी अपनी क्लास में टॉप करे। हालांकि, क्लास में एक दूसरा बच्चा हर बार टॉप करता था। वह बच्चा पढ़ने में बहुत ही तेज था। महिला को जलन थी कि उसकी बेटी से ज्यादा तेज उसकी क्लास में पढ़ने वाला 13 साल का छात्र बालमणिकंदन था। अपनी बेटी के प्रतिद्वंंदी को रास्ते से हटाने के लिए महिला ने स्कूल के वार्षिक समारोह के दिन एक चौकीदार से झूठ बोला कि वह मणिकंदन की मां है।

महिला ने चौकीदार को दो बोतल कोल्ड ड्रिंक दी और कहा कि दोनों मणिकंदन को दे दे। मणिकंदन ने स्कूल में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया था। इसलिए महिला ने कहा कि कार्यक्रम के बाद इसे पीने से उसे एनर्जी आएगी। इसके बाद चौकीदार ने दोनों बोतल ले जाकर मणिकंदन को दे दी। इसके बाद मणिकंदन ने कोल्ड ड्रिंक पी ली। जब स्कूल की छुट्टी हुई और मणिकंदन अपने घर पहुंचा तो वह लगातार उल्टियां करने लगा। इसके बाद उसके माता-पिता उसे अस्पताल ले गए। वहां पर इलाज के बाद मणिकंदन घर वापस आ गया।

चली ऐसी चाल

हालांकि, शनिवार को वह फिर बीमार हो गया। इसके बाद जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो रात में उसकी मौत हो गई। मरने से पहले मणिकंदन ने अपनी मां से बताया था कि चौकीदार ने उसे वह कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया था, जो उन्होंने भेजा था। यह सुनने के बाद मणिकंदन की मां परेशान हो गईं। उन्होंने तो कोई कोल्डड्रिंक भेजा ही नहीं था। इसके बाद वह स्कूल पहुंचीं और चौकीदार से पूछताछ की गई। पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद महिला पकड़ी गई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने कोल्ड ड्रिंक में एक पारंपरिक दवा मिलाई थी, जिससे लड़के को डायरिया होने के बाद उसकी मौत हो जानी थी। हालांकि, सीसीटीवी कैमरे ने सारा खेल खराब कर दिया।