लाइव टीवी

अजब: जिम करते समय मशीन में ऐसा फंसी महिला, रेस्क्यू के लिए बुलानी पड़ गई पुलिस

Updated Sep 05, 2022 | 17:30 IST

Shocking Video: अमेरिका में भी एक महिला ने अपने वजन को नियंत्रित करने के लिए जिम जाने के बारे में सोचा। हालांकि, जिम में वर्कआउट करने जाना उसके लिए मुसीबत बन गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जिम में वर्कआउट
मुख्य बातें
  • वर्कआउट करने के लिए जिम गई थी महिला
  • ज्यादा वजन के कारण मशीन में फंस गई
  • बचाने के लिए पुलिस के करना पड़ गया कॉल

Shocking Video: इस भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद को फिट रखने के लिए ज्यादातर लोग जिम का सहारा लेते हैं। जिस तरह लोग अनहेल्दी खाना खाते हैं, अगर वर्कआउट न करें तो काफी तेजी से मोटे हो जाते हैं। अमेरिका में भी एक महिला ने अपने वजन को नियंत्रित करने के लिए जिम जाने के बारे में सोचा। इसके बाद वह जिम में वर्कआउट करने पहुंच गई। हालांकि, जिम में वर्कआउट करने जाना उसके लिए मुसीबत बन गया।

वर्कआउट करने जिम पहुंची थी महिला

महिला जब जिम में वर्कआउट कर रही थी तो वह जिम में रखी एक मशीन के पास पहुंची। इसके बाद उस मशीन के सहारे वर्कआउट करने लगी। मगरउसके साथ ऐसा हादसा हो गया कि एक्सरसाइज तो दूर की बात है, वह हिल भी नहीं पा रही थी। इसके बाद महिला का रेस्क्यू करने के लिए इमरजेंसी नंबर पर फोन करके पुलिस को बुलाना पड़ गया। इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि इंसान कब और किस हादसे का शिकार हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। देखें वीडियो- 

जिम में रखी मशीन में फंस गई महिला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला मशीन में ऐसा फंसी है कि वह हिल-डुल भी नहीं पा रही है। वह उल्टा लटकी हुई है। इस दौरान उसे बचाने के लिए पुलिसकर्मी को बुलाया जाता है। जब पुलिसकर्मी वहां पर आता है तो महिला को बचाकर बाहर निकालता है। ओहायो में रहने वाली इस महिला के साथ जो हादसा हुआ, उसके बाद तो शायद ही वह कभी जिम जाना पसंद करेगी। इस महिला का नाम Christine Faulds है। महिला के साथ हुई इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को @lamesacaliente नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।