लाइव टीवी

ओ भाई! इस शख्स ने तो कार को ही बना डाला घर का गेट, खोलने का स्टाइल देख रह जाएंगे दंग

Updated Aug 20, 2022 | 14:09 IST

Desi Jugaad Video: इन दिनों इंटरनेट पर देसी जुगाड़ का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगे। यहां तक कि बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी इस जुगाड़ को देखकर हैरान रह गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
घर का गेट
मुख्य बातें
  • शख्स ने देसी जुगाड़ से बनाया घर का गेट
  • आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
  • वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Desi Jugaad Video: जुगाड़ एक ऐसा शब्द है, जिसकी मदद से कठिन से कठिन काम आसान बना लिए जाते हैं। भारत में तो जुगाड़ टेक्नोलॉजी का खूब इस्तेमाल होता है। जुगाड़ लगाकर लोग मशीन से होने वाले कठिन काम को भी बहुत ही कम कीमत में और आसानी से हल कर लेते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर देसी जुगाड़ का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगे। यहां तक कि बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी इस जुगाड़ को देखकर हैरान रह गए।

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने इस जुगाड़ का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से सवाल भी पूछा है। यह वीडियो ऐसा है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स शख्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स इसे गजब का जुगाड़ बता रहे हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि लोग अपने मुख्यद्वार पर जबरदस्त गेट लगवाते हैं। यह वीडियो इसी से जुड़ा हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स कारनुमा गेट से बाहर निकल रहा है। शख्स ने अपने मुख्यद्वार के गेट को पुरानी कार से बनाया है। शख्स ने कार को गेट के साथ इस जुगाड़ से फिट किया है कि घर में प्रवेश करने के लिए कोई मेन गेट को खोलेगा तो उसे कार का दरवाजा भी खोलना पड़ेगा। इसका मतलब यह हुआ कि अगर आप उस घर में घुसेंगे तो उस समय आपको कार में घुसने की फीलिंग आएगी। 

आनंंद महिंद्रा ने लिखा ऐसा कैप्शन

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन दिया है। वीडियो को देखकर उन्होंने यह जानने की इच्छा जताई कि शख्स के इस जुगाड़ को लगाने के पीछे क्या मंशा रही होगी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह आदमी..

1- एक कार लवर है?
2- एक इंट्रोवर्ट है, जो किसी को भी अपने घर के अंदर आने नहीं देना चाहता?
3- विचित्र सेंस ऑफ ह्यूमर वाला इनोवेटिव शख्स है?
4- ऊपर दिए गए ऑप्शन में से सभी?