लाइव टीवी

'गर्लफ्रेंड से मिलना है, वीकेंड पर चालू रहेगी मेट्रो?' दिल्‍ली मेट्रो ने शख्‍स को दिया दिलचस्‍प जवाब

Updated Jun 12, 2021 | 13:01 IST

दिल्‍ली मेट्रो से जब एक शख्‍स ने पूछा कि वीकेंड पर मेट्रो सर्विस जारी रहेगी या नहीं, क्‍योंकि उसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलना है तो दिल्‍ली मेट्रो ने फिल्‍मी अंदाज में इसका जवाब दिया, जो खूब वायरल हो रहा है।

Loading ...
'गर्लफ्रेंड से मिलना है, वीकेंड पर चालू रहेगी मेट्रो?' दिल्‍ली मेट्रो ने शख्‍स को दिया दिलचस्‍प जवाब

नई दिल्‍ली : कोरोना वायरस संक्रमण की बेकाबू रफ्तार के कारण दिल्‍ली में पिछले दिनों कई पाबंदियां लगाई गई थीं, जिसमें दिल्‍ली मेट्रो का परिचालन भी बंद रहा था। अब संक्रमण के मामलों में कमी के बीच मेट्रो सेवा फिर से शुरू हो गई है। इसी दौरान एक शख्‍स ने ट्विटर पर दिल्‍ली मेट्रो से सवाल किया कि मेट्रो सर्विस वीकेंड पर भी जारी रहेगी या नहीं, क्‍योंकि उसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलना है।

दिल्‍ली मेट्रो को टैग करते हुए इस शख्‍स ने यह भी कहा कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाना है और अगर वह नहीं गया तो उनका ब्रेक-अप हो जाएगा। यह बताते हुए शख्‍स ने दिल्‍ली मेट्रो से यह अपील भी की कि वह उसे जरूर जवाब दे। आप भी दखें शख्‍स का ट्वीट : 

...नहीं तो ब्रेक-अप हो जाएगा!

शख्‍स ने डीएमआरसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा, 'Weekend पे मेट्रो चालू रहेगी या बंद ? कृपया जरूर बताएं। GF से मिलना है, नहीं मिला तो Break-up पक्का हो जाएगा। धन्यवाद।'

डीएमआरसी की नजर जब इस ट्वीट पर गई तो दिल्‍ली मेट्रो की ओर से इस पर दिलचस्‍प जवाब दिया गया। डीएमआरसी ने सिर्फ वीकेंड पर मेट्रो सेवा चालू रहने की बात कही, बल्कि बॉलीवुड स्टाइल में एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें अभिनेता अमरीश पुरी का GIF का इस्तेमाल करते हुए 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' फिल्म के फेमस डॉयलग की तर्ज पर लिखा, 'मेट्रो चालू है मेरे दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी।

दिल्ली मेट्रो का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। शख्‍स ने यह ट्वीट themj98 के ट्विटर हैंडल से किया था, जिस पर डीएमआरसी ने दिलचस्‍प जवाब दिया।