लाइव टीवी

VIDEO: हाथी के सामने ठुमके लगाने लगी लड़की, फिर गजराज ने मचाया ऐसा धमाल देखकर नहीं होगा यकीन

Updated Sep 20, 2022 | 10:09 IST

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर हाथी और एक बच्ची का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हाथी और बच्ची का धमाकेदार अंदाज
मुख्य बातें
  • हाथी के सामने बच्ची ने किया ऐसा धांसू डांस
  • गजराज ने भी बनाया शानदार माहौल
  • वीडियो देखकर लोग खुशी से झूम उठे

Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के एक से एक मजेदार वीडियो (Viral Video) शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो (Trending Video) को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और उन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में हाथी का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा और मन गदगद हो जाएगा। क्योंकि, इस वीडियो में एक बच्ची और हाथी की जुगलबंदी ने महफिल लूट ली। 

वैसे तो हाथी का स्वभाव काफी शांत होता है। लेकिन, जब उसे गुस्सा आता है तो विकराल रूप धारण कर लेता है। लिहाजा, लोग हाथी से दूरी बनाकर ही रखते हैं। हालांकि, कई बार हाथी का अलग ही रूप देखने को मिलता है, जिसमें वो इंसानों पर प्यार लुटाते नजर आता है और नकल करते हुए दिखाई देता है। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो (Elephant Viral Video) में आप देख सकते हैं हाथी के सामने खड़े होकर एक छोटी बच्ची कमर मटका रही है। बच्ची को डांस करता देख हाथी को भी बर्दाश्त नहीं होता है और बच्ची की नकल करते हुए ठुमके लगाने लगता है। जिस अंदाज में हाथी डांस करता है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  इसे कहते हैं स्वैग, अनोखे अंदाज में ट्रैफिक कंट्रोल कर रहा था पुलिसवाला, वीडियो ने जीता दिल

हाथी और बच्ची ने माहौल बना  दिया..

वीडियो देखकर आपको भी झूमने का मन कर रहा होगा। क्योंकि, जिसने भी इस वीडियो को देखा वो खुद को नहीं रोक पाया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, करीब दो हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग तो इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।