लाइव टीवी

बैग खोलकर बंदर ने की चोरी, फिर चुपके से हो गया फरार, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Updated Sep 20, 2022 | 11:25 IST

Monkey Viral Video: एक बंदर ने अनोखे अंदाज मे चोरी की और फिर फरार हो गया। आलम ये है कि बंदर का अंदाज देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बंदर ने की चोरी
मुख्य बातें
  • मजेदार है बंदर का ये वीडियो
  • अनोखे अंदाज में बंदर ने की चोरी
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर बंदर का एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, जिस अंदाज में बंदर ने एक बैग खोलकर चोरी की और फिर चुपके से फरारा हो गया उसे देखकर सब दंग रह गए। वहीं, अब यह वीडियो लोगों के बीछ धूम मचा रहा है और यूजर्स वीडियो (Trending Video) पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। यकीन मानिए इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

बंदर शरारती होता है ये तो हम सब जानते हैं। कई बार ये लोगों का सामान लेकर भाग जाता है, तो कभी चश्मे लेकर फरार हो जाता है। इतना ही नहीं कभी बार तो ऐसा बवाल काटता है कि देखकर सब दंग रह जाते हैं। लेकिन, इस वायरल वीडियो में बंदर का अंदाज देखकर आपको दंग रह जाएंगे। क्योंकि, बड़े मजे से वो चोरी करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं पीछे बैग टांगकर कोई बैठा हुआ है। वहीं, चुपके से बंदर आता है और चेन खोलने लगता है। शख्स को बिल्कुल अहसास नहीं हो रहा है कि पीछे क्या चल रहा है? बंदर जल्दी-जल्दी बैग की चेन खोलता है और उसमें से एक सेब लेकर फरार हो जाता है। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  इसे कहते हैं स्वैग, अनोखे अंदाज में ट्रैफिक कंट्रोल कर रहा था पुलिसवाला, वीडियो ने जीता दिल

बंदर निकला शातिर चोर

वीडियो (Monkey Funny Video) में बंदर की हरकत देखकर आप भी जरूर ठहाके लगा रहे होंगे। सोच रहे होंगे कि बंदर तो शातिर चोर निकला। पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'waowafrica' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक एक लाख 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, हजारों लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि ये तो एक्सपर्ट चोर है। किसी का कहना है कि बंदर ने तो माहौल बना दिया।