लाइव टीवी

VIDEO: गजराज का गुस्सा...बीच सड़क कार को किया चकनाचूर, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक नजारा

Updated Sep 07, 2022 | 10:50 IST

Elephant Attack Viral Video: सोशल मीडिया पर हाथी का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हाथी ने जमकर मचाया बवाल
मुख्य बातें
  • गुस्से में हाथी ने जमकर काटा बवाल
  • बीच सड़क कार को किया चकनाचूर
  • वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Elephant Attack Video: कहते हैं जब जानवरों को गुस्सा आता है, तो जमकर तांडव मचाते हैं। खासकर, जब बड़े जानवरों को गुस्सा आता है तो नजारा कुछ और ही हो जाता है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं जब हाथी को गुस्सा आता होगा तो परिणाम क्या होता होगा। सोशल मीडिया पर आपने इस तरह के कई वीडियो (Animal Attack Video) भी देखे होंगे। हालांकि, आमतौर पर हाथी का स्वभाव शांत होता है। लेकिन, जब उसे गुस्सा आता है तो तूफान मच जाता है। एक ऐसा ही वीडियो (Shocking Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें गजराज ने गुस्से में कार को चकनाचूर कर दिया। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को देखकर दंग रह गए।    

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं विशालकाय हाथी ने बीच सड़क एक कार को रोक दिया है। हाथी गुस्से में नजर आ रहा है। वीडियो (Trending Video) देखकर आप अंदाज लगा सकते हैं किस लेवल में हाथी का गुस्सा है। गुस्से में पहले तो हाथी धक्के मारकर गाड़ी को पीछे ढकलने की कोशिश करता है। ड्राइवर भी गाड़ी को पीछे नहीं लेता है। हाथी का गुस्सा बढ़ता चला जाता है। सामने से आकर हाथी हमला करने लगता है और बोनट पर चढ़कर जमकर बवाल मचाता है। गुस्से में हाथी कार को बुरी तरह से नुकसान कर देता है। हालांकि, अंत में ड्राइवर को हाथी के आगे झुकना पड़ता है और गाड़ी को पीछे ले लेता है। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  लाइव बुलेटिन के दौरान एंकर को आया स्ट्रोक, इस तरह बचाई अपनी जान, वीडियो वायरल

हाथी ने जमकर काटा बवाल

वीडियो देखकर आपको अंदाज लग गया होगा कि हाथी कितने गुस्से में था। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@buitengebieden' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 42 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, 56 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ड्राइवर की किस्मत अच्छी थी कि वो बच गया। जबकि, कुछ यूजर्स का कहना है कि हाथी से पंगा नहीं लेना चाहिए। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।