लाइव टीवी

Viral Video: गुस्से में 'गजराज' ने कार पर किया जबरदस्त हमला, अंजाम देखकर सहम जाएंगे

Updated Jan 19, 2022 | 10:05 IST

Elephant Attack Viral Video: यह वायरल वीडियो दक्षिण अफ्रीका का है। यहां इसिमंगलिसो वेटलैंड पार्क में एक हाथी (Elephant Viral Video) को जबरदस्त गुस्सा आ गया और उसने एक SUV कार को मिनटों में पलट दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कार पर हाथी का जबरदस्त हमला
मुख्य बातें
  • गुस्से में 'गजराज' ने मचाया तांडव
  • हाथी ने कार पर किए ताबड़तोड़ हमले
  • शॉकिंग वीडियो देखकर हैरान रह गए लोग

Elephant Attack Video: कई जानवर ऐसे हैं, जिन्हें बिना कारण गुस्सा नहीं आता। लेकिन, जब गुस्सा आता है तो जमकर ताडंव मचाते हैं। 'गजराज' यानी हाथी के बारे में भी ऐसा ही कहा जाता है। हालांकि, जब हाथी को गुस्सा आता है तो कोहराम मच जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी आपको हाथी के कई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ वीडियो को देखकर तो लोग सहम जाते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक हाथी ने गुस्से में कार पर बुरी तरह हमला कर दिया। कार की ऐसी हालत हो गई जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। 

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो दक्षिण अफ्रीका का है। यहां इसिमंगलिसो वेटलैंड पार्क में एक हाथी (Elephant Viral Video) को जबरदस्त गुस्सा आ गया और उसने एक SUV कार को मिनटों में पलट दिया। रिपोर्ट के अनुसार, हाथी को वहां से हटाने के लिए काफी हॉर्न भी बजाया गया। दूसरे लोगों ने भी हाथी को भगाने की कोशिश की, लेकिन उसने कार को नहीं छोड़ा। हालांकि, कार में बैठे लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह हाथी को रोकने की कोशिश हो रही है, लेकिन वह गुस्से में लगातार कार पर हमले किए जा रहा है। 

ये भी पढ़ें - क्या टैलेंट है! देखिए किस तरह खिड़की से अंदर घुस गया शातिर चोर, वीडियो देख करेंगे 'सैल्यूट'

हाथी का खतरनाक अंदाज

16 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोग सहम गए। क्योंकि, गजराज का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा था। लोगों ने इस खौफनाक मंजर को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। यूट्यूब पर इस वीडियो को 'Zululand Observer' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आपने देखा हाथी तब तक कार को सूंड से टक्कर मारते रहता है, जब तक कि वह पलट नहीं जाती। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वीडियो देखकर यूजर्स काफी हैरान हैं।