लाइव टीवी

बीवी ने पति को ही ऑनलाइन नीलाम कर दिया! पूरी सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

Updated Jan 19, 2022 | 10:52 IST

ये तो हम सब जानते हैं हर पति-पत्नी के बीच नोंकझोक होती रहती है। हालांकि, कई बार तो मामला हद से ज्यादा बढ़ जाता है। लेकिन, लिंडा मैकएलिस्टर नाम की महिला ने तो कमाल ही कर दिया। लिंडा अपने पति की अक्सर घूमने की आदत से काफी परेशान हो गई और उसने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान रह गए।

Loading ...
पत्नी ने पति को बेचा...
मुख्य बातें
  • अपने पति को ही बेच रही थी पत्नी
  • घूमने की आदत से तंग आकर पत्नी ने उठाया ये कदम
  • बेहद अजीबोगरीब है मामला

इस दुनिया में ऐसी-ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं, जिन पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। कभी आपने ये सुना है कि पत्नी ने अपने पति को बेच दिया है या फिर उसे ऑनलाइन नीलाम किया है। यकीनन आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। लेकिन, न्यूजीलैंड से एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी अपने पति को ऑनलाइन नीलाम कर रही थी। आलम ये है कि इस अजीबोगरीब घटना (Weird News) की हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है ये दिलचस्प मामला?

ये तो हम सब जानते हैं हर पति-पत्नी के बीच नोंकझोक होती रहती है। हालांकि, कई बार तो मामला हद से ज्यादा बढ़ जाता है। लेकिन, लिंडा मैकएलिस्टर नाम की महिला ने तो कमाल ही कर दिया। लिंडा अपने पति की अक्सर घूमने की आदत से काफी परेशान हो गई और उसने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान रह गए। लिंडा का पति जब घर से बाहर तो उसने उसे बेचने का फैसला किया। लिंडा ने अपने पति का मजेदार प्रोफाइल बनााया और फोटो के साथ ट्रेडिंग साइट पर अपलोड कर दिया।  

ये भी पढ़ें - क्या टैलेंट है! देखिए किस तरह खिड़की से अंदर घुस गया शातिर चोर, वीडियो देख करेंगे 'सैल्यूट'

मजेदार था विज्ञापन

लिंडा के विज्ञापन में लिखा कि वो 6 फीट 1 इंच लंबे हैं और 37 साल उनकी उम्र है। वो एक किसान हैं और उनके कई मालिक रह चुके हैं। इतना ही नहीं काम को लेकर मेरे पति काफी ईमानदार हैं। अगर कोई उन्हें खरीदता है तो फ्री शिपिंग भी दी जाएगी। उनके इस विज्ञापन पर कई लोगों ने जवाब भी दिए। हालांकि, कुछ समय बाद इस विज्ञापन को हटा लिया गया। कुछ लोगों ने मजे लेते हुए मैसेज भी किया, जिसका लिंडा ने भी काफी मजेदार जवाब दिया। लिंडा का कहना है कि उनके पति जॉन को घूमना काफी अच्छा लगता है। साल 2019 में उनकी शादी हुई और उनके दो बेटे हैं। लेकिन, वो घर में कोई मदद नहीं करते लिहाजा लिंडा ने उन्हे बेचने का फैसला किया था।