लाइव टीवी

Viral Video: सूंड के सहारे हाथी पर इस तरह चढ़ा शख्स, लोग बोले- 'ये है रियल लाइफ बाहुबली'

Updated Apr 01, 2022 | 11:42 IST

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, जिस तरह से शख्स हाथी पर चढ़ा उसे देखकर लोगों कों बाहुबली फिल्म की याद आ गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रियल लाइफ बाहुबली
मुख्य बातें
  • अनोखे अंदाज में हाथी पर चढ़ा शख्स
  • शख्स का अंदाज देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई
  • सोशल मीडिया पर लोग बाहुबली से शख्स की कर रहे तुलना

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ मामलों को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Video) सामने आया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, एक शख्स जिस तरह से हाथी पर चढ़ा उसे देखकर लोग उसकी तुलना 'बाहुबली' से कर रहे हैं। वहीं, कई लोग शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं। 

'बाहुबली 2' मूवी आप सबने जरूर देखी होगी। फिल्म का एक सीन था, जिसमें साउथ इंडियन एक्टर प्रभास हाथी को काबू करने के लिए उसकी सूंड पर खड़े हो जाते। इतना ही नहीं बड़े मजे से वो उसके ऊपर जा बैठते हैं। इस सीन ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। इस सीन पर कई वीडियो भी बने थे, लेकिन ज्यादातार लोगों का मजाक बन गया था। लेकिन, इस शख्स ने तो कमाल कर दिया। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक महावत किस तरह बाहुबली अंदाज में उसके सूंड पर चढ़ता है और फिर मजे से हाथी के ऊपर जा बैठता है। वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं दोनों के बीच किस तरह का रिश्ता होगा। देखें वीडियो...  

ये भी पढ़ें -  'भालू' बना दिहाड़ी मजदूर, 500 रुपए में बंदरों और जंगली सूअरों से कर रहा खेतों की रक्षा, वीडियो वायरल

दिन बनाने वाला वीडियो

वीडियो देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर दंग रह गए होंगे। वहीं, शख्स का अंदाज आपका दिल जरूर जीत रहा होगा। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, शख्स ने वैसा ही किया जैसे बाहुबली में प्रभास ने किया था'। वीडियो को तीस हजार से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, 25 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं लोग चटकारे लेते हुए इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।