लाइव टीवी

Viral: 'भोली सी सूरत, काम में सुस्ती', फरीदाबाद पुलिस का मजेदार ट्वीट वायरल, जानें पूरा मामला

Updated Aug 24, 2021 | 15:04 IST

Viral Post: सोशल मीडिया पर फरीदाबाद पुलिस का एक मजेदार ट्वीट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में चोर की तस्वीर के साथ काफी शानदार कैप्शन दिया गया। जिसे पढ़ने के बाद लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बेहद मजेदार पोस्ट...
मुख्य बातें
  • चोर को पकड़ने के बाद फरीदाबाद पुलिस का मजेदार ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल
  • वायरल पोस्ट पर लोग जमकर ले रहे चटकारे

सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है। इनमें कई बार चीजें हंसाने वाली होती है। तो कुछ मुद्दे हैरान करने वाले होते हैं। लेकिन, एक बात तो तय है कि मामला जो भी हो लोग चटकारे लेने से बाज नहीं आते। इसी कड़ी में फरीदाबाद पुलिस का एक मजेदार ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। क्योंकि, एक बाइक चोर को पकड़ने के बाद पुलिस ने जिस अंदाज  में ट्वीट किया उसने लोगों का दिल जीत लिया है और यूजर्स चटकारे लेते हुए इस पर कमेंट कर रहे हैं। 

आज कल सोशल मीडिया पर काफी लोग एक्टिव हैं। आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटी तक हमेशा कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं फरीदाबाद पुलिस अक्सर मुजरिम को पकड़ने के बाद क्रिएटिव अंदाज में ट्वीट करती है। जिसे पढ़ने के लिए यूजर्स अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं और उस पर जमकर कमेंट करते रहते हैं। इसी कड़ी में जब पुलिस ने एक बाइक चोर को पकड़ा तो काफी मजेदार अंदाज में ट्वीट किया गया। फरीदाबाद पुलिस ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ' भोली सी सूरत, काम में सुस्ती, मोटर-साइकल चुराए, हाए। #अब_तो_अंदर_है।' देखें पोस्ट...

मजेदार पोस्ट वायरल

आलम ये है कि सोशल मीडिया पर अब यह पोस्ट वायरल हो गया है। लोगों कैप्शन काफी पसंद आ रहा है। छह हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को पसंद कर चुके हैं। जबकि, काफी संख्या में लोगों ने रिट्वीट और कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ' बताओ दिल चुराने की उम्र में, मोटरसाइकिल चुरा रहा है'। एक ने लिखा, 'आय हाय'। एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ' जब डंडा पड़े तो बोले आय हाय'।