लाइव टीवी

'चचा' का स्टाइल देखकर खुली रह जाएगी आपकी आंखें! वीडियो देख कहेंगे- ' उम्र 55 का दिल बचपन का '

Updated Aug 24, 2021 | 15:51 IST

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक बुजुर्ग अंकल काफी मस्त अंदाज में साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप भी अंकल के 'फैन' हो जाएंगे।

Loading ...
'चचा' ने तो दिल जीत लिया...
मुख्य बातें
  • बुजुर्ग ने स्टाइल से जीता लोगों का दिल
  • काफी मस्त अंदाज में साइकिल चलाते नजर आए 'चचा'
  • वीडियो पर लोग ले रहे जमकर चटकारे

Funny Video: ये दुनिया अजीबोगरीब चीजों से भरी पड़ी है। यहां आपको कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? सोशल मीडिया के साथ भी कुछ ऐसा ही हाल है। इस प्लेटफॉर्म पर भी ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिन पर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते छा जाते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी। इतना ही नहीं 'चचा' का अंदाज देखकर जरूर कहेंगे, ' उम्र 55 और दिल बचपन'।

बहुत पुरानी कहावत है 'जिंदगी जिंदादिली का नाम है'। इसलिए जिंदगी को खुलकर जीना चाहिए। कुछ लोग तो इस तरह जिंदगी जीते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की आंखें खुली रही जाती है। इस वीडियो में भी एक बुजुर्ग को देखकर आपको ऐसा ही लगेगा। क्योंकि, वह जिस तरह एंजॉय कर रहे हैं उसे देखकर तो यही लगता है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं भीड़भाड़ वाली सड़क पर एक 'चचा' काफी मस्त अंदाज में साइकिल चला रहे हैं। साइकिल चलाते वक्त वो सीट पर नहीं बल्कि कैरियर पर बैठे हैं। बीच-बीच में वह हैंडल को छोड़ देते हैं। कभी चश्मे को ठीक करते हैं, तो कभी शर्ट को। वहीं, शख्स का अंदाज देखकर लोग हैरान रह जाते हैं।  देखें वीडियो...

दिन बना देगा वीडियो...

बुजुर्ग का अंदाज देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर दंग रह गए होंगे। इतना ही नहीं वीडियो देखकर मजा भी जरूर आ रहा होगा। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'official_niranjanm87' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट  कर जरूर बताएं।