लाइव टीवी

Viral: कैंसर से जंग जीतकर लौटा बेटा तो बाप ने इस तरह मनाया जश्न, दिल जीत रहा है वीडियो

Updated Oct 20, 2021 | 10:09 IST

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी काफी खुशी होगी। वीडियो में आप में देख सकते हैं एक बच्चा अपने पिता के साथ बाहर निकलता है। जैसे ही दरवाजे को खोलकर दोनों बाहर निकलते हैं पिता बेटे को गोद में उठा लेता है फिर नीचे उतकर दोनों डांस करने लगते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बाप-बेटे ने जीता लोगों का दिल
मुख्य बातें
  • बेटे ने कैंसर से जीता जंग तो खुशी से झूम उठा पिता
  • दोनों ने मस्त होकर किया डांस
  • लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

 दुनिया में वैसे तो कई तरह की बीमारियां हैं, लेकिन कुछ बीमारियां ऐसी हैं जिनका नाम सुनकर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कैंसर भी उन्हीं में से एक है। क्योंकि, जिस किसी को भी कैंसर होता है उसकी बॉडी को पूरी तरह से 'बर्बाद' कर देता है। लेकिन, जरा सोचिए अगर कोई इस बीमारी से ग्रसित हो और फिर एक दिन उसे सूचना मिलती है कि आप 'कैंसर फ्री' हैं तो उसे किस तरह की खुशी मिली होगी। सोशल मीडिया पर इन दिनों इसी मामले को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा जब कैंसर से जंग जीतकर घर लौटा तो उसका पिता खुशी से झूम उठा। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।
  
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी काफी खुशी होगी। वीडियो में आप में देख सकते हैं एक बच्चा अपने पिता के साथ बाहर निकलता है। जैसे ही दरवाजे को खोलकर दोनों बाहर निकलते हैं पिता बेटे को गोद में उठा लेता है फिर नीचे उतकर दोनों डांस करने लगते हैं। दोनों डांस करके ये बताना चाहते हैं कि वह कितने खुश हैं, क्योंकि उन्होंने कैंसर से जंग जीता है। लोगों को दोनों का अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है। तो पहले आप भी इस वीडियो को देख लें...

लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि वाकई में दोनों काफी खुश हैं। मानो कोई 'खजाना' हाथ लग गया हो। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'kennyclutch' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। दिल जीतने वाले इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 32 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं और बाप-बेटे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।