लाइव टीवी

10 Crore in Account: बेटी की खाते में 10 करोड़ पिता करते हैं मजदूरी, जानें ये दिलचस्प मामला

Updated Sep 22, 2020 | 16:44 IST

10 Crore in daughter's bank accunt: यूपी के बलिया जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे, एक मजदूरी करने वाले शख्स की बेटी के बैंक अकाउंट में 10 करोड़ रूपये हैं।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

किसी शख्स के बैंक अकाउंट में 10 करोड़ रूपये हों और वो शख्स मजदूरी कर रहा हो..ये बात कुछ हजम नहीं होती है, जी हां हम बात कर रहे हैं यूपी के बलिया जिले की जहां एक मजदूर की बेटी के बैंक अकाउंट में  9 करोड़ 99 लाख रुपए आ गए इस घटना के बाद पूरे परिवार के होश उड़ गए और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि ये कैसे हो गया।

मजदूर सूबेदार की बेटी सरोज के पास जब 10 करोड़ रुपए का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए इसके बाद वह अपनी मां के साथ खाते की डिटेल लेने के लिए बैंक पहुंची, सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता है उसे बैंककर्मियों से खाते में उपलब्ध पैसै की जानकारी मिली कि उसके अकाउंट में 9 करोड़ 99 लाख हैं और बैंक ने खाते से लेनदेन पर रोक लगा दी है।

किशोरी ने इस मामले को लेकर बांसडीह कोतवाली में लिखित शिकायत कर कार्रवाई का अनुरोध किया है।पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में सरोज ने रुपये  को लेकर अनभिज्ञता जताई है और कहा है कि उसे नहीं मालूम कि रुपये कहां से आए हैं, उसने यह भी कहा है कि उसे खाते में जमा धन से भी कोई सरोकार नहीं है।

पुलिस को शिकायत देकर मामले की जांच करने की सरोज ने गुहार लगाई। उसने बताया कि साल 2018 इलाहाबाद बैंक में उसका खाता खुला है। दो साल पहले एक निलेश कुमार नाम के व्यक्ति ने उसे फोन कर पीएम आवास दिलाने के नाम पर उससे आधार कार्ड व फोटो लिए थे। हो सकता है कि यह पैसा उसी का हो पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस मामले के पीछे किसी साजिश के होने से इंकार नहीं किया जा सकता है।