लाइव टीवी

Viral Video: किचन में काम करते हुए महिला के बालों में लग गई आग, हैरान कर देगा 55 सेकेंड का ये वीडियो

Updated Sep 29, 2021 | 13:30 IST

Fire Viral Video: एक महिला किचन के अंदर काम कर रही थी। अचानक उसके बालों में आग लग गई। लेकिन, महिला को भनक तक नहीं लगी। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
महिला के साथ तो खेल हो गया...
मुख्य बातें
  • किचन में काम करते हुए महिला के साथ हो गया खेल
  • काम करते हुए बालों में लग गई आग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खाने बनाने के दौरान एक महिला के बालों में आग लग गई। हैरानी की बात ये है कि तकरीबन 45 सेकेंड तक महिला को भनक नहीं लगी। लेकिन, जब उसे आग लगने का अहसास हुआ तो वह चौंक गई और किसी तरह आग को बुझाया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग दंग हैं और जमकर मजे भी ले रहे हैं।

महिलाएं जब भी किचन में काम करती हैं तो आमतौर पर काफी सावधानी बरतती हैं, क्योंकि, कटने और जलने के चांस रहते हैं। कई बार तो घटनाएं भी घट चुकी हैं। कुछ लोगों की तो जान तक जा चुकी है। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला मस्ती में किचन में काम कर रही हैं। वह झुककर कोई सामान निकाल रही हैं। वहीं, सामने गैस चूल्हा जल रहा है। अचानक आगे की लपटें महिला के बालों को छू लेती है और उसके बाल जलने लगते हैं। बड़ी बात ये है कि महिला को इसकी भनक तक नहीं लगती। आग की लपटें जब ज्यादा तेज हो जाती है तो उसे अहसास हो जाता है और झटपट आग बुझाने लगती है। देखें वीडियो...

महिला के साथ तो खेल हो गया...

अब यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। वहीं, वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को @suryanandannet नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद जहां लोग हैरान हैं, वहीं जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।