लाइव टीवी

सिद्धू के इस्तीफे से 'द कपिल शर्मा शो' से क्या हो जाएगी अर्चना की छुट्टी? मजेदार मीम्स की बरसात

Updated Sep 29, 2021 | 12:21 IST

सिद्धू के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर माहौल गरमाया हुआ है। एक ओर जहां लोग सिद्धू को ट्रोल करते हुए मजे ले रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि अब कपिल शर्मा शो से अर्चना की छुट्टी हो जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सिद्धू को लेकर यूजर्स जमकर ले रहे मजे...
मुख्य बातें
  • पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से सिद्धू का इस्तीफा
  • क्या अर्चना पूरन सिंह की कपिल शर्मा शो से होगी छुट्टी?
  • सोशल मीडिया पर मजेदार मीम की बरसात

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर माहौल गरमाया हुआ है। एक ओर जहां लोग सिद्धू को ट्रोल करते हुए मजे ले रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि अब 'The Kapil Sharma Show' से अर्चना पूरन सिंह की छूट्टी हो जाएगी। इसे लेकर मीम सेना ट्विटर पर मजेदार मीम्स की बरसात कर रही है। आलम ये है कि ट्विटर पर कपिल शर्मा भी ट्रेंड कर रहे हैं।

दरअसल, मंगलवार को सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की घोषणा की थी। जैसे ही सिद्धू ने इस्तीफे की घोषणा की ट्विटर पर वो टॉप ट्रेंड करने लगे। सिद्धू को लेकर यूजर्स एक से एक मजेदार मीम और जोक्स शेयर कर रहे हैं। लेकिन, अब कपिल शर्मा शो को लेकर माहौल गरमा गया है। लोगों को ऐसा लग रहा है कि कहीं सिद्धू राजनीति से खाली होने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर लें। गौरतलब है कि एक समय था जब सिद्धू 'द कपिल शर्मा शो' के स्थायी सदस्त हुआ करते थे। लेकिन, राजनीति को लेकर उन्होंने ये शो छोड़ दिया। उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को शो का हिस्सा बनाया गया था। इन्हीं सब को लेकर यूजर्स एक बार फिर सिद्धू, अर्चना सिंह और कपिल शर्मा को लेकर मजेदार मीम शेयर कर रहे हैं। तो आइए, देखते हैं यूजर्स किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...