लाइव टीवी

अनोखा चैलेंज: आधे घंटे में खाइए एक समोसा और घर ले जाइए 51000 रुपये, जानिए क्यों नहीं खा पाते लोग

Updated Jul 08, 2022 | 16:24 IST

Samosa Eating Challenge: मेरठ में लोगों को एक अनोखा चैलेंज दिया जा रहा है। इस चैलेंज के तहत आधे घंटे के भीतर सिर्फ एक समोसा खाना है और इसके बाद 51 हजार रुपये का ईनाम अपने घर लेकर जाना है। आप जानकर सोच में पड़ जाएंगे कि अभी तक कोई भी इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
समोसा चैलेंज
मुख्य बातें
  • मेरठ में बिक रहा दुनिया का सबसे अनोखा समोसा
  • एक समोसा खाने पर मिलेगा 51 हजार रुपये का ईनाम
  • समोसे को बनाने में आता है 11000 रुपये का खर्चा

Samosa Eating Challenge: सोशल मीडिया पर आपने कई तरह के चैलेंज देखे होंगे। इन दिनों उत्तर प्रदेश के मेरठ में लोगों को एक अनोखा चैलेंज दिया जा रहा है। इस चैलेंज के तहत आधे घंटे के भीतर सिर्फ एक समोसा खाना है और इसके बाद 51 हजार रुपये का ईनाम अपने घर लेकर जाना है। यह चैलेंज मेरठ के एक समोसे वाले ने दिया है। आप जानकर सोच में पड़ जाएंगे कि अभी तक कोई भी इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाया है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है कि कोई भी यह चैलेंज पूरा नहीं कर पा रहा है।

दरअसल, यह समोसा कोई आम समोसा नहीं है। बल्कि 8 किलोग्राम का समोसा है। इस 8 किलोग्राम के समोसे को लोगों को आधे घंटे में खत्म करना है। इसके बाद ही वह 51 हजार रुपये ईनाम जीत सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बीते दिनों 70 से 80 लोगों ने मिलकर इस समोसे को खत्म किया था। यह चैलेंज मेरठ के लाल कुर्ती बाजार स्थित कौशल स्वीट्स नाम की दुकान में लोगों को मिल रहा है। दुकानदार शुभम ने कुछ अनोखा करने के चक्कर में यह समोसा बना डाला है।

ये भी पढ़ें- खौफनाक हादसा: रेलवे ट्रैक पर दूर से ही दिख गया फंसा ट्रक, ट्रेन को रोकने की हुई कोशिश लेकिन..

सोशल मीडिया पर 'बाहुबली' समोसे के चर्चे

अपने अनोखे समोसे की वजह से यह दुकान अब इलाके में सुर्खियां बटोर रही है। दुकानदार शुभम ने इसका नाम 'बाहुबली' समोसा रखा है। शुभम का कहना है कि वह कुछ अलग करना चाहता था। इसी क्रम में उसने 8 किलोग्राम का समोसा बना डाला। यह समोसा नॉर्मल समोसे से बिल्कुल अलग है। इसे बनाना भी बहुत ही अलग तरह का काम है। शुभम ने बताया कि पहले उसने 4 किलोग्राम का समोसा बनाया था। तब 4 किलोग्राम का समोसा खाने पर 11 हजार रुपये का ईनाम रखा था। अब 8 किलोग्राम के समोसे को खाने पर 51 हजार रुपये का ईनाम रखा गया है। यह नया चैलेंज है।

दुकानदार शुभम का कहना है कि उनके आठ किलोग्राम समोसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है। उन्हें इस बाहुबली समोसे को बनाने में एक से डेढ़ घंटे का समय लगता है। इसे बनाने में 100-200 नहीं बल्कि 1100 रुपये की लागत आती है। बाहुबली समोसे के अंदर आलू मसाला ड्राई फ्रूट्स और मटर, पनीर होते हैं। शुभन ने कहा कि वह जल्द ही 10 किलोग्राम का समोसा तैयार करेंगे।