लाइव टीवी

Viral: 'चिकनी-चिकनी पतली कमर' गाने पर विदेशी अंकल ने लगाए ऐसे ठुमके, वीडियो देख आ जाएगी माधुरी की याद!

Updated Aug 19, 2021 | 09:53 IST

Viral Dance Video: एक विदेशी अंकल ने बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाए हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं यूजर्स अंकल की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अंकल ने लगाए जबरदस्त ठुमके
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सॉन्ग पर विदेशी अंकल ने लगाए जबरदस्त ठुमके
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल
  • यूजर्स कर रहे माधुरी दीक्षित से तुलना!

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर विदेशी अंकल का एक वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड सॉन्ग 'चिकनी-चिकनी पतली कमर' गाने पर जबरदस्त तरीके से ठुमके लगा रहे हैं। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अंकल की तुलना अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से कर रहे हैं। इतना ही नहीं डांस देखने के बाद कुछ लोग तो यहां कह रहे हैं कि इस अंकल को बॉलीवुड में लाया जाए.

सोशल मीडिया के जरिए कब, किसकी किस्मत कहां चमक जाए ये कहा नहीं जा सकता? कई लोगों की किस्मत तो रातोंरात बदल गई और उनके वीडियो देखते-देखते ही छा गए। लेकिन, ये अंकल अपने अलग अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दरअसल, ये ज्यादातर वीडियो बॉलीवुड गाने पर बनाते हैं। इनके कई वीडियो जबरदस्त वायरल हुए हैं। वहीं, एक बार फिर ये अंकल 'चिकनी-चिकनी पतली कमर' गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है। तो पहले वीडियो देखें...

लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

यकीनन अंकल का डांस आपको भी पसंद आया होगा। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अंकल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'ricky.pond' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' काफी बेहतरीन डांस है'. एक अन्य यूजर ने लिखा, ' अंकल का अंदाज काफी अलग है'.